न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रियंका-निक की शादी की रस्‍में शुरू, मेहमानों को दिये जा रहे हैं वेलकम गिफ्ट

20

NW Desk: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 2 दिसंबर को होने वाली है. यह शादी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. इधर जोधपुर पैलेस में शादी की रस्‍में भी शुरू हो गयी हैं. प्रियंका के हाथों में निक के नाम की मेहंदी लगने वाली हैं. शाम को संगीत का आयोजन है. ये कपल दो दिन बाद यानी 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाला है. हालांकि दोनों की शादी की डेट्स की अब तक पुष्टि नहीं हुई है.

वेलकम गुडीज की वीडियो वायरल

कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि इनकी शादी 1 दिसंबर को होगी कुछ का कहना है की प्रियंका निक 2 दिसंबर को शादी करेंगे. हालांकि दोनों परिवार चुनिंदा रिश्तेदारों के साथ जोधपुर पहुंच चुके हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को एक खास तोहफा दिया जा रहा है. इस “वेलकम गुडीज” का वीडियो कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

वेलकम गिफ्ट पर लिखा है ‘एनपी’

देखने में तो ये बेहद खूबसूरत है इनकी पैकिंग भी बहुत अच्छे तरीके से की गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं व्हाइट कलर पेपर से इन्हें रैप किया गया है इस पर प्रियंका निक के नाम का पहला अक्षर “एनपी” लिखा हुआ है.हालांकि इसके अंदर क्या है इसका अब तक खुलासा नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में किसानों की दस्तक से बढ़ा राजनीतिक तापमान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: