न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रियंका-निक के बाद बॉलीवुड की 5 जोड़ियां भी दिसंबर में ही करेंगी शादी

14

NW Desk: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में बहुत ही शानदार समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. इसी के साथ एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस इस साल शादी के बंधन में बंध गयी है. इस साल नेहा धूपिया, सोनम कपूर, दीपिका और प्रियंका के साथ और भी कई एक्ट्रेस शादी कर चुकी हैं. कई और सितारे भी है जो दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. आज हम आपको ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो साल के इस आखिरी महीने में शादी कर रहे हैं.

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से इसी महीने की 12 तारिख को शादी कर रहे हैं. यह शादी पंजाब के शहर जालंधर में होगी.

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ

रघुराम-नताली डि लुसियो: MTV शो रोडीज से पॉपुलर होने वाले रघुराम ने भी एक बार फिर शादी करने की घोषणा कर दी है. वे अपनी मौजूदा पत्नी को तलाक भी दे चुके हैं और इसके बाद इटैलियन-कैनेडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से सगाई भी कर ली. हालांकि दोनों ने शादी को लेकर कोई तारिख नहीं बताई है. लेकिन, ये शादी भी दिसंबर में ही होने की खबर आ रही है.

रघुराम

श्रुति-रोहित: आप श्रुति को न पहचाने हों, लेकिन ये मशहूर बॉलीवुड एक्टर कुलभूषण खरबंदा की बेटी हैं. श्रुति भी अपने बॉयफ्रेंड रोहित नोवाले से 17 दिसंबर को शादी कर रही हैं. इस शादी की सबसे खास बात ये है कि ये शादी प्रियंका और निक की शादी की तरह उम्मेद पैलेस में हो रही हैं. ये शादी भी एक दम शाही अंदाज़ से होने वाली है.

silk_park
श्रुति

श्वेता बसु प्रसाद-रोहित मित्तल: वरुण धवन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में वरुण की भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु भी आने वाली 13 दिसम्बर को पुणे में शादी करेंगी. श्वेता और रोहित करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात अनुराग कश्यप के फैंटम प्रोडक्शन हाउस में हुई थी.

श्वेता बसु प्रसाद-रोहित मित्तल

राखी सावंत-दीपक कलाल: ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी की एक बार फिर खबर आ रही है. इस बार खुद उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट डाल कर बताया है की वे 31 दिसंबर को दीपक कलाल से शादी करेंगी. बता दें राखी इससे पहले एक बार स्वयंवर भी कर चुकी हैं. लेकिन, उन्होंने तब सिर्फ सगाई की थी वो भी कुछ महीने बाद ही तोड़ दी थी.

राखी सावंत-दीपक कलाल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: