National

प्रियंका ने सीतारमण पर कसा तंज, कहा- जब जागे तभी सवेरा

New Delhi: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने औद्योगिक उत्पादन में गिरावट और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के एक बयान को लेकर बुधवार कटाक्ष किया.

प्रियंका गांधी ने कहा कि ‘ओला-उबर और फिल्म हिट होने की थ्योरी’ के नाकाम होने के बाद सीतारमण ने आखिरकार मान लिया कि देश में मंदी है.

इसे भी पढ़ें- #SC ने कर्नाटक के अयोग्य ठहराये गये 17 MLA को दी राहत, लड़ सकेंगे चुनाव

क्या है प्रियंका का तंज

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि ओला-उबर थ्योरी और फिल्म हिट होने की थ्योरी के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अब सरकार की वित्त मंत्री ने मंदी के बारे में कबूलनामा दिया है. कल पहली बार उनको लगा कि मंदी है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चलिए जब जागे तभी सवेरा.

दरअसल, हाल ही में सीतारमण ने कहा था कि भारतीय अर्थव्यवस्था वर्तमान में कुछ चुनौतियों का सामना कर रही है. प्रियंका का तंज सीतारमण के साथ-साथ केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के कथित बयान को लेकर भी है.

इसे भी पढ़ें- #Bihar: किन्नर के भेष में महिलाओं को बनाता था शिकार, पुलिस के शिकंजे में हत्यारा

क्या कहा था सीतारमण और रविशंकर ने

कुछ महीने पहले सीतारमण ने कथित तौर पर कहा था कि वाहनों की बिक्री में गिरावट की एक वजह नौजवानों की ओर से ओला और ऊबर जैसी कैब सेवाओं के उपयोग को महत्व देना भी है.

इसी तरह रविशंकर प्रसाद ने कुछ फिल्मों के कारोबार का हवाला देते हुए हाल ही में कथित तौर पर कहा था कि अगर देश में मंदी होती तो क्या ये फिल्में करोड़ों का कारोबार करतीं. हालांकि विवाद खड़ा होने के बाद उन्होंने अपना यह बयान वापस ले लिया था. 

Related Articles

Back to top button