Lead NewsNational

असम में प्रियंकाः चाय बागान में तोड़ीं चाय की पत्तियां

प्रियंका ने असम में चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाला

Dispur: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम में चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है. वह लगातार लोगों से मुलाकात कर रहीं हैं. मंगलवार को उन्होंने चाय बागान मजदूरों से मुलाकात की और चाय बागान में चाय की पत्तियां तोड़ीं. मालूम हो कि असम में विधानसभा चुनाव हो रहा है.

मालूम हो कि असम के चुनाव में चाय बगान के मजदूरों मुद्दा बड़ा रहता है. एसे में माना जा रहा है कि बागान मजदूरों को पार्टी के पक्ष के मकसद से प्रियंका ने यह कदम उठाया है. प्रियंका ने मजदूरों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बिश्वनाथ में सद्गुरु चाय बागान में पत्तियां तोड़ीं.

मजदूरों से मुलाकात व पत्तियां तोड़ने की तस्वीर प्रियंका ट्विट भी की है. ट्विट में प्रियंका ने लिखा है ‘असम की बहुरंगी संस्कृति ही असम की शक्ति है. असम यात्रा के दौरान लोगों से मिलकर मैंने महसूस किया कि लोग इस बहुरंगी संस्कृति को बचाने के लिए पूरी प्रतिबद्धता से तैयार हैं. अपनी संस्कृति और विरासत बचाने के लिए असम के लोगों की लड़ाई में कांग्रेस पार्टी उनके साथ है.’


बता दें कि इससे पहले सोमवार को प्रियंका गांधी ने अपने असम दौरे की शुरुआत कामाख्या देवी मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की थी. इसके बाद उन्होंने राज्य में कांग्रेस के चुनावी अभियान का आगाज किया और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने आदिवासियों से बात की और उनके साथ आदिवासी नृत्य भी किया.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: