न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रियंका गांधी की पीएम मोदी को चुनौतीः बाकी के दो चरण जनता से किये गये वादों पर लड़कर दिखाये

मोदी ऐसे स्कूली छात्र हैं, जो होमवर्क करने में नाकाम रहे: प्रियंका

775

New Delhi: लोकसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पीएम मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर हमला साधने के बाद प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है.

प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि पीएम लोकसभा के बाकी के दो चरण नोटबंदी, जीएसटी और जनता से किये गये उनके वादों पर लड़कर दिखायें.

इसे भी पढ़ेंःआपसी विवाद में बीच-बचाव करने गए युवक को मारी गोली, मौत

‘अपनी नाकामी छिपाने की है कोशिश’

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी विफलताओं के लिए नेहरू-गांधी परिवार को दोषी ठहराने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह एक ऐसे स्कूली छात्र की तरह हैं.

जो अपना होमवर्क करने में विफल रहे हैं. उनके बहाने होते हैं कि पंडित नेहरू ने उनकी उत्तर-पुस्तिका ले ली है और इंदिरा गांधी ने उसका नाव बना दिया.

SMILE

उत्तर पूर्व दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार, शीला दीक्षित के समर्थन में रोड शो करते हुए, प्रियंका गांधी ने कहा, ‘‘उनकी (मोदी की) स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है, जो कभी भी अपने होमवर्क नहीं करते हैं.

इसे भी पढ़ेंःमुख्य सचिव ने दिया निर्देश, स्कूलों के पुनर्गठन के बाद खाली पड़े भवनों का उपयोग सुनिश्चित करें

जब शिक्षक उनसे होमवर्क के बारे में पूछते हैं, तो वह कहते हैं कि नेहरू जी मेरे पेपर ले गये और उन्होंने उसे छिपा दिया या फिर कहते हैं कि इंदिरा गांधी ने उसका नाव बना दिया और उसे पानी में डूबो दिया.’’

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से चुनाव के बाकी दो चरण नोटबंदी, जीएसटी, महिला सुरक्षा और देश की जनता से किये गये वादे पर लड़ने की चुनौती दी.

इसे भी पढ़ेंःये कैसा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, जहां हैं मात्र 22 नर्सें

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: