National

प्रियंका गांधी से योगी सरकार को क्यों लगता है डर: सुरजेवाला

विज्ञापन

New Delhi : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में सामूहिक हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रशासन द्वार दिया गया.

इसे लेकर कांग्रेस ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने सवाल किया कि आखिर वह प्रियंका से डरी हुई क्यों है.

इसे भी पढ़ें- प्रियंका में दिखता इंदिरा का अक्स

advt

क्या कहना है रणदीप सुरजेवाला का

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि क्या पूरे उम्भा गांव (सोनभद्र) को पुलिस छावनी में बदलकर सच दबा पाएगी आदित्यनाथ सरकार? भाजपा सरकार को प्रियंका गांधी से डर क्यों लगता है?

उन्होंने सवाल किया कि जब गांव के लोग प्रियंका जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाने का इंतजार कर रहे हैं तो गांव के चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा क्यों?

इसे भी पढ़ें- गोडसे महान, बैट से पीटा, मीडिया की औकात क्या, खून बहा देंगे और भाजपा खेल रही नोटिस-नोटिस

विरोध में धरने पर बैठी प्रियंका

गौरतलब है कि प्रियंका को शुक्रवार को सोनभद्र जाने से प्रशासन ने रोक दिया. वह बुधवार को हुए इस सामूहिक हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहीं थी. प्रियंका प्रशासन के इस कदम के विरोध में धरने पर बैठ गईं. बाद में उन्हें चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया.

adv

पिछले दिनों सोनभद्र में जमीन विवाद में एक ग्राम प्रधान ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर कथित रूप से दूसरे पक्ष पर गोलीबारी की जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button