National

प्रियंका गांधी ने कहा, अर्थव्यवस्था खस्ताहाल, भाजपा सरकार का सौ दिन का जश्न, बर्बादी के जश्न जैसा

NewDelhi : भाजपा सरकार सौ दिन का जश्न मनाने जा रही है. लेकिन यह ऑटो परिवहन , खनन क्षेत्रों को तो यह जश्न बर्बादी के जश्न जैसा लगेगा.   हर सेक्टर से एक के बाद एक संयंत्र बंद होने और नौकरियां जाने की खबर आ रही हैं  अर्थव्यवस्था में सुस्ती और वाहनों की बिक्री में गिरावट को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार  7 सितंबर को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा.  प्रियंका ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपने 100 दिनों का जश्न मना रही है जो कई औद्योगिक क्षेत्रों के लिए बर्बादी का जश्न की तरह है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें- #Chandrayaan2: सॉफ्ट लैंडिंग से 2.1 किमी पहले टूटा संपर्क, चांद पर नहीं पहुंच सका विक्रम

हर जगह से नौकरियां जाने की खबरें

प्रियंका ने यह दावा भी किया कि हर जगह से नौकरियां जाने की खबरें आ रही हैं.   प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, इससे पूर्व प्रियंका ने गुरुवार को  ट्विटर पर लिखा था,’ काउंटडाउनः हर दिन मंदी की खबर और हर दिन भाजपा सरकार की इस पर खामोशीः, दोनों बहुत खतरनाक है.  इस सरकार के पास न हल है न देशवासियों को भरोसा दिलाने का बल है सिर्फ बहानेबाजी, बयानबाजी और अफवाहें फैलाने से काम नहीं चलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देश की जीडीपी ग्रोथ रेट 2019-20 की अप्रैल-जून तिमाही में घटकर पांच फीसदी रह गया है. यह पिछले छह साल से ज्यादा वक्त में न्यूनतम स्तर है. जान लें कि प्रियंका पहले भी अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साध चुकी हैं.

Samford

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा था, देश का आम नागरिक भाजपा सरकार के शीर्ष नेताओं से, वित्त मंत्री से इस भयंकर मंदी पर भी कुछ सुनना चाहता है.  उन्होंने सवाल किया, फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं, नौकरियां खत्म हो रही हैं, लेकिन सरकार के लोगों का मुंह नहीं खुल रहा. क्यों?

इसे भी पढ़ें-  अरुणाचल प्रदेश में चीनी घुसपैठ  : सैटेलाइट तस्वीरों ने की अरुणाचल के नेताओं के दावों की पुष्टि  

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: