Fashion/Film/T.VLead News

प्रियंका चोपड़ा के घर गूंजी किलकारी, सेरोगेसी की मदद से बनी मां

Desk: बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के घर में किलकारी गूंजी है. 39 साल की प्रियंका शादी के तीन साल बाद सेरोगेसी से मां बनी है. यह उनका पहला बच्चा है. उन्होंने शुक्रवार रात 12 बजे इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी साझा करते हुए लिखा- हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी से हुए एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम आप सभी से इस बेहद ख़ास मौक़े पर हमारी निजता को बनाए रखने का आदरपूर्वक अनुरोध करते हैं, जैसा कि अभी हम हमारे परिवार पर पूरी तरह से फ़ोकस हैं. आप सभी का बहुत धन्यवाद.

झारखंड के जमशेदपुर में जन्मी प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज़ के साथ-साथ ईसाई मान्यता के अनुसार भी विवाह किया था.

निकोलस जेरी जोनास अमेरिकी गायक, अभिनेता और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने सात साल की उम्र में अभियन करना शुरू किया था.

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने ‘द जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ शो के दौरान निक के साथ बेबी प्लानिंग के बारे में कुछ बातें कही थीं. निक के भाइयों का उदाहरण देते हुए शो में मजाक में कहा, “हम इकलौते ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं. यही वजह है कि आज मैं सबके सामने बताना चाहती हूं कि मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं. इसके बाद प्रियंका ने कहा, “मैं बेबीसिट नहीं करना चाहती.”

Advt

Related Articles

Back to top button