न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा को शादी में सास-ससुर से क्‍या गिफ्ट मिला?

9

NW Desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने आखिकार जोधपुर में शाही अंदाज़ में शादी कर ही ली. इस शादी में दुनियाभर के गिने चुने मेहमानों को बुलाया गया था. निक-प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि शादी के बाद प्र‍ियंका को उनके सास-ससुर यानी डेनिस जोनस और केविन जोनस ने खास तोहफा दिया.

प्रियंका को मिले गिफ्ट की खासियत

सुनने में तो आया है कि उनका ये तोहफा काफी ज्यादा कीमती है. जोनस परिवार में प्र‍ियंका के बहू बनकर आने पर निक जोनस के पिता केविन जोनस, मां डेनिस ने गिफ्ट में खास इयरिंग दी. सूत्रों की माने तो ये इयरिंग डायमंड की हैं. इनकी कीमत 79,500 डॉलर बताई जा रही है. आपको बता दें भारतीय करेंसी में इसकी कीमत करीब 55.46 लाख रुपये है. प्रियंका के इस खास इयरिंग में तकरीबन 170 स्टोन हैं. इयरिंग के डिजाइन को स्नोफ्लेक कहा जाता है. जिसे गोल्ड डायमंड में बनाया गया है.

प्रियंका की शादी की तस्‍वीरें हो रही हैं वायरल

प्र‍ियंका-निक जोनस ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति से शादी की फिर इसके बाद दोनों ने 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से देसी अंदाज में शादी की. उनकी शादी के फोटोज वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. प्रियंका निक की शाही शादी के जश्न में अंबानी परिवार भी शामिल हुआ. उनके साथ ही कुछ हॉलीवुड स्टार भी मेहमान के तौर पर शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर कंगना ने दी निर्माता को चेतावनी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: