Fashion/Film/T.VLead NewsTEENAGERSTRENDINGWorld

BAFTA अवार्ड में ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि, प्रियंका दिखीं बोल्ड अंदाज में देखें Video

लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में हुआ समारोह, निक ने किया kiss

London  :  74वें ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड्स (BAFTA) में दो दिवंगत बॉलीवुड स्टार्स ऋषि कपूर और इरफान खान को सम्मानित किया गया है. रविवार रात को रॉयल अल्बर्ट हॉल में आयोजित समारोह के दौरान BAFTA के इन मेमोरियम सेगमेंट में दोनों स्टार्स को श्रद्धांजलि दी गई. इस सम्मान को देखकर दोनों ही स्टार्स के फैंस में काफी खुश हैं. और लगातार ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

BAFTA अवॉर्ड में दिवंगत एक्टर्स ऋषि कपूर और इरफान खान को सम्मानित किए जाने पर एक शख्स ने लिखा है,’BAFTA में दोनों स्टार्स को इन मेमोरियम सेगमेंट में देखकर मेरा दिल दुखी हो गया. एक अन्य ने लिखा है,’यह देखकर बहुत बुरा लगता है कि एक शानदार एक्टर इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वह लंचबॉक्स में बहुत शानदार थे.’

इसे भी पढ़ें :पूर्व सीएम बाबूलाल के बेटे की हत्या का आरोपी हार्डकोर नक्सली कुल्हा यादव गिरफ्तार

 

advt


इसे भी पढ़ें :कामडारा के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एम के एम शाही की सड़क दुर्घटना में मौत

‘लाइफ ऑफ पाई’ के एक डायलॉग किया गया याद

इरफान खान को उनकी साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘लाइफ ऑफ पाई’ के एक डायलॉग के साथ श्रद्धांजलि दी गई. इसके अलावा पिछले साल दुनिया को अलविदा कह चुके कलाकारों, लेखकों, निर्देशकों और तकनीशियनों सहित दुनिया के 40 से अधिक कलाकारों को श्रद्धांजलि दी गई.

इसे भी पढ़ें :रांची सदर अस्पताल: दर्द से तड़प रहे मरीज को नहीं किया दाखिल

 

30 अप्रैल 2020 में ऋषि ने दुनिया को कह दिया था अलविदा

इरफान खान ने 29 अप्रैल साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके कुछ ही दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर भी दुनिया को अलविदा कह गए. दोनों ही स्टार्स की मौत का सदमा आज भी बॉलीवुड को है. इसके अलावा यापेत कोत्तो, क्रिस्टोफर प्लमर, चैडविक बोसमैन, एलन पार्कर, जॉर्ज सेगल, बारबरा विंडसर को भी BAFTA अवॉर्ड के दौरान याद कर श्रद्धांजलि दी गई.

प्रियंका ने रेड कार्पेट पर दिखाया बिंदास अंदाज

 

ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड में बॉलीवुड के ग्लैमर का भी तड़का दिखा. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ इस समारोह में शामिल होने पहुंची थीं. प्रियंका का बोल्ड अंदाज और ड्रेस देखने लायक था. रेड कारपेट वॉक के लिए प्रियंका चोपड़ा ने रेड ओपन जैकेट के साथ व्हाइट पैंट्स पहना था. उन्होंने अपने हेयरस्टाइल के साथ बहुत खूबसूरत एक्सपेरिमेंट किया था.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand का मौसमः 17 अप्रैल तक गरमी से राहत फिर सितम

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: