Fashion/Film/T.V

प्रियंका और मैं अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं : अली अब्बास

Mumbai : प्रियंका चोपड़ा जोनास के फिल्म ‘‘भारत’’ से बाहर निकलने पर उनके प्रशंसक निराश हुए लेकिन फिल्मकार अली अब्बास जफर का कहना है कि वह अदाकारा के फैसले को समझते हैं और उनके साथ उनका करीबी नाता है.

फिल्म में शुरूआत में सलमान खान के साथ प्रियंका की जोड़ी थी लेकिन अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ उनकी शादी की तारीख से फिल्म की तारीखों का टकराव हो रहा था. अली ने कहा कि कोई दबाव नहीं था. जब ऐसा हुआ मेरे मन में कुछ नहीं था.

इसे भी पढ़ेंःएडीजी अनुराग गुप्ता को झटकाः झारखंड हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका, आयोग के निर्देश को ठहराया सही

प्रियंका के फिल्म से निकलने पर दोस्ती पर असर नहीं

सलमान के साथ काम करके मेरे साथ जो अच्छी चीज हुई वह यह कि जो दबाव वह मुझे देते थे उसका सामना मैं बहुत अच्छे तरीके से करने लगा. निर्देशक ने कहा कि तारीख में बदलाव करना बहुत कठिन था क्योंकि ‘भारत’ इस साल रिलीज होने वाली थी.

अली ने कहा कि प्रियंका के फिल्म से निकलने से उनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा. दोनों ने पहले ‘गुंडे’ में काम किया था. उन्होंने कहा कि प्रियंका इसे अच्छी तरह समझती हैं और हम उन्हें समझते हैं.

इसे भी पढ़ेंःपाकिस्तान ने ग्लोबल टेररिस्ट मसूद अजहर की संपत्तियां की सील, यात्रा पर भी बैन

प्रियंका की जगह फिल्म में कैटरीना ने ली

हमने सोचा किसी अन्य फिल्म में हम साथ काम करेंगे. सब बहुत खुश थे. प्रियंका और मैं अब भी बहुत करीबी दोस्त हैं.  हम अक्सर मैसेज भेजते हैं, बात करते हैं. प्रियंका की जगह फिल्म में कैटरीना कैफ ने ली. अली के निर्देशन में कैटरीना ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में काम कर चुकी हैं.

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close