Fashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Bollywood: कोयले की काली जिंदगी को पर्दे पर लाने जा रही प्रिया मिश्रा, जानें कौन है बॉलीवुड की नई सनसनी

Jamshedpur : झारखंड के जमशेदपुर शहर में पली-बढ़ी प्रिया मिश्रा की फिल्म द फ्यूटर ऑफ डार्क जल्द पर्दे पर आ रही है. फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही प्रिया के अपोजिट में भागलपुर के आदर्श आनंद हैं, जो अपने फनी वीडियो के लिए देश भर में जाने जाते हैं. फिल्म एक कोयला मजदूर की कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि वह और उसका परिवार किन आर्थिक हालातों से जूझता है.

वैसे तो कोयला खदान के अंदर काम करने वाले मजदूरों की जिंदगी पर कई फिल्में बन चुकी है, लेकिन यह फिल्म एक कोयला मजदूर और इसके परिवार के संघर्ष की कहानी को आज के संदर्भ में दिखाती है. फिल्म की अभिनेत्री प्रिया मिश्रा ने बताया कि उनका सपना था कि वह झारखंड के किसी विषय पर बनने वाली फिल्म में काम करें. अच्छी बात यह है कि यह फिल्म कोयला खदान में काम करने वाले मजदूरों की जिंदगी पर है. फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हूं. इसका टीजर आ चुका है. द फ़्यूचर इज़ डार्क के लेखक, निर्देशक और एडिटर राज कुमार दास हैं जबकि सतविंदर सलूजा ने इसे प्रोड्यूस किया है. अन्य कलाकारों में आदर्श आनंद, लोकेश तिलकधारी, स्पर्श सुमन, अविनाश तिवारी और रवि शंकर तिवारी है. फ़िल्म का निर्माण सलूजा गोल्ड फ़िल्म एंड एंटर्टेन्मेंट और ज़ीरो फ़िल्मस एंटर्टेन्मेंट ने किया है.

ये भी पढ़ें- East Zone Masters T 20 Cricket Tournament : लीजेंड क्रिकेटर कीनन स्‍टेड‍ियम में करेंगे दो-दो हाथ, जमशेदपुर वेटरन स्पोर्ट्स क्लब करा रहा टूर्नामेंट, ये रही पूरी जानकारी

 

Advt

Related Articles

Back to top button