न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संसद के गेट की बैरिकेड से टकराई टैक्सी, मचा हड़कंप

1,173

New Delhi: संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है. वही मंगलवार सुबह दिल्ली में संसद भवन के बाहर एक प्राइवेट टैक्सी बैरिकेड से टकरा गई. इस हादसे के तुरंत बाद सुरक्षा एजेंसियां एक्शन में आ गईं और अलर्ट जारी कर दिया गया. संसद सत्र शुरू होने से पहले ये घटना हुई, जिसके चलते हालात तनावपूर्ण हो गए.

सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैरिकेड से टैक्सी के टकराते ही तमाम सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से हरकत में आ गईं. सीआरपीएफ की क्विक एक्शन टीम ने तुरंत ही संसद के गेट पर पोजीशन ले ली और एंट्री को पूरी तरह घेर लिया.
जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने कार की जांच की गई. जांच में ये बात सामने आयी कि ये प्राइवेट टैक्सी थी, जिसका इस्तेमाल सांसद करते हैं. हालात सामान्य पाने पर अलर्ट रद्द कर दिया गया.

गौरतलब है कि संसद के शीतकालीन सत्र का आज छठा दिन है. आज भी संसद के दोनों सदनों में हंगामे के आसार हैं. लोकसभा में राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर, संजय जायसवाल और निशिकांत दुबे ने राफेल मामले में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव का नोटिस दिया है. इधर तृणमूल कांग्रेस ने राज्यसभा में नियम 267 के तहत बेरोजगार युवाओं और नौकरियों पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है.

इसे भी पढ़ेंः कई विभागों में 60 से 80 फीसदी तक कर्मचारियों की कमी, नियमावली के पेंच में फंसी है बहाली

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: