BiharCrime News

दरभंगा मंडल कारा में बंदी की पीट-पीट कर हत्या

Darbhanga : दरभंगा मंडल कारा में गुरुवार को शराब मामले में गिरफ्तार एक युवक की मौत हो गयी. युवक की पहचान केवटी थाना क्षेत्र के बनवारी निवासी महेंद्र शाह के 26 वर्ष के किशन कुमार शाह के रूप में की गयी है. गुरुवार की सुबह उसे आनन-फानन में डीएमसीएच इमरजेंसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
सूचना पाकर मृतक के परिजन डीएमसीएच पहुंचे और मृतक के शव को देख कर रोने लगने लगे. उन्होंने जेल अधीक्षक पर आरोप लगाया कि उनके लड़का को मार दिया गया है न कि उसकी मृत्यु हुई है. मृतक के साला ने बताया कि हमारे जीजा से ₹5000 की डिमांड की गयी थी. पैसा नहीं दे पाये जिस कारण उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी है.

मृतक के शरीर पर जख्म का निशान हैं सिर फटा हुआ है. पीठ पर चोट लगी है, जिस पर मलहम का लेप लगा कर निकालने की कोशिश की गयी है. पांव टूटा हुआ है. इन सब चीज को देखकर अंधा भी समझ सकता है कि यह हत्या है.

इसे भी पढ़ें:मांडर उपचुनावः शिल्पी ने भरा पर्चा, मुख्यमंत्री हेमंत व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय भी थे मौजूद

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

डीएम के पास पहुंचा मामला

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

जेल में बंदी की मौत की मामला अब जिले के डीएम के पास भी पहुंच गया है. वहीं सामाजिक कार्यकर्ता चुनमुन यादव ने जेल अधीक्षक संदीप पासवान की बर्खास्तगी एवं उनपर हत्या का मुकदमा चलाने की मांग की है तथा परिजनों को ₹10000000 मुआवजा देने की मांग की है. चुनमुन यादव ने बताया कि मामले में डीएम ने एक जांच टीम गठित की है.

इसे भी पढ़ें:पंचतत्व में विलीन हुए प्लेबैक सिंगर केके, बेटे नकुल ने दी मुखाग्नि

Related Articles

Back to top button