BiharCrime News

मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्या

Mujafferpur: तुर्की ओपी क्षेत्र के पुपरी में प्रिंटिंग प्रेस में काम करने वाले संजीत सिंह की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना को अंजाम देकर आरोपी और उसका एक साथी फरार हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन भागकर मौके पर पहुंचे. आरोपी को भागता हुआ देखकर मृतक के भतीजे करण ने पीछा भी किया. लेकिन, दोनों बाइक से भाग निकले.

तुर्की ओपी प्रभारी रवि प्रकाश फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त था. सभी को समझाकर शांत कराया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की. मौके से दो खोखा बरामद किया गया. पुलिस पूछताछ में परिजन ने पड़ोसी अभय प्रताप सिंह पर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरे आरोपी की पहचान नहीं कर सके हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह संजीत बाथरूम गए हुए थे. इसी दौरान आरोपी उन्हें खोजता हुआ दरवाजे पर आया. बाहर से संजीत चाचा-संजीत चाचा आवाज लगाई. अंदर से उनके बड़े भाई रंजीत सिंह निकले. उन्होंने आरोपी से कहा कि संजीत बाथरूम गया है. दोनों आरोपी वहीं पर इंतजार करने लगे. इसी दौरान संजीत बाहर निकलकर आये. दोनों के बीच बकझक होने लगी. तभी उसने कमर से पिस्टल निकाला और दो गोली फायर कर दिया. संजीत वहीं पर गिर गए और उनकी मौत हो गयी.

Catalyst IAS
SIP abacus

परिजन ने बताया कि संजीत खबरा में एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करते थे. आरोपी का घर उनके घर के ठीक सामने है. वह पहले भी एक केस में जेल जा चुका है. आरोप है कि वह अक्सर नशापान करता था और पिस्टल लेकर घूमता था. यानी उसकी गतिविधि संदिग्ध थी. आरोपी और मृतक का बेटा आपस मे दोस्त थे. थानेदार ने कहा कि मृतक के बेटे और आरोपी की पत्नी के बीच अवैध प्रेम संबंध की बात सामने आई है. पूछताछ में पता लगा कि आरोपी की पत्नी को लेकर संजीत का बेटा अनिकेत देर रात भाग गया था. इसी प्रतिशोध में घटना को अंजाम देने की बात पुलिस को पता लगी है. थानेदार का कहना है कि सभी एंगल पर जांच की जा रही है.

MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: Ranchi: रिंग रोड के पास सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

Related Articles

Back to top button