ChaibasaJamshedpurJharkhand

टाटानगर रेलखंड का दक्षिण पूर्व रेलवे के प्रधान मुख्य विद्युत अभियंता ने किया निरीक्षण

Jamshedpur : टाटानगर रेलखंड का गुरुवार को दक्षिण पूर्व रेलवे के प्रधान मुख्य विद्युत अभियंता अशफाक खान ने दौरा किया. इस दौरान अशफाक खान ने इलेक्ट्रिक लोको शेड, इलेक्ट्रिक लोको ट्रेनिंग सेंटर एवं टीआरआरसी का बारीकी से निरीक्षण किया. इस दौरान दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने महासचिव शशि मिश्रा के नेतृत्व में 6 सूत्री मांग पत्र प्रधान मुख्य अभियंता को सौंपा.

मांग पत्र में मेंस कांग्रेस ने टाटानगर सहित मंडल के अन्य बड़े-बड़े सेटलमेंट में विद्युत आपूर्ति की चरमराई व्यवस्था पर ध्यान आकृष्ट कराते हुए इसमें सुधार की मांग की. साथ ही मेंस कांग्रेस ने लोको पायलट पैसेंजर के प्रमोशन से पहले इलेक्ट्रिक और डीजल के मार्जिग का भी मुद्दा भी जोर-शोर से उठाया. इसपर प्रधान मुख्य विधुत अभियंता ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि सभी मुद्दा जायज है. इसपर जल्दी आवश्यक कार्रवाई की जायेगी. मेस कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में महासचिव शशि मिश्रा, रनिंग शाखा के सचिव आरके पांडेय, प्रमोद कुमार, बीएन त्रिपाठी व अनिल चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- JAMSHEPUR : यदि आप पेट में बननेवाली गैस से परेशान है तो यह जानकारी आपके लिए है, जानिये क्या कहते हैं आयुष चिकित्सक

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button