Bihar

प्रिंस राज ने ली चिराग की जगह, क्या राम ने बदल दिया हनुमान

Patna : एलजेपी में टूट के बाद अब चिराग पासवान और बीजेपी के बीच दूरियां काफी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. इसी के साथ राम ने अपना हनुमान भी बदल लिया है. जी हां राम के हनुमान यानी चिराग पासवान की जगह अब उनके चचेरे भाई प्रिंस राज ने ले ली है. एक वक्त था जब चिराग पासवान खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताते नहीं थकते थे लेकिन लोक जनशक्ति पार्टी में टूट और चिराग पासवान से अलग जाकर मंत्री बननेवाले पशुपति कुमार पारस के साथ अब बीजेपी मजबूती के साथ खड़ी नजर आ रही है. पूर्व सांसद स्वर्गीय रामचंद्र पासवान की पुण्यतिथि के मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पशुपति कुमार पारस के आवास पहुंचे. इस दौरान संजय जायसवाल चिराग के चचेरे भाई प्रिंस के साथ नज़दीकियां दिखाते हुए नजर आये.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : जंगली हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, फसलों और अनाज को किया बर्बाद

रामचंद्र पासवान की पुण्यतिथि के मौके पर उनके बड़े भाई पशुपति पारस के दिल्ली आवास पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां रामचंद्र पासवान के बेटे प्रिंस राज भी वहां मौजूद थे. सांसद प्रिंस राज अपने चाचा पशुपति कुमार पारस के साथ ही उनके आवास में रहते हैं. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पशुपति कुमार पारस के आवास पहुंचे और रामचंद्र पासवान को श्रद्धांजलि दी.
इधर चिराग पासवान ने अपने स्वर्गीय चाचा रामचंद्र पासवान को श्रद्धांजलि दी. चिराग पासवान ने रामचंद्र पासवान को श्रद्धांजलि देते हुए तस्वीरें भी ट्वीट की हैं.

इसे भी पढ़ें :Tokyo Olympic: हॉकी इंडिया के डेलिगेट्स के रूप में टोक्यो जायेंगे झारखंड कुश्ती के अध्यक्ष भोला नाथ सिंह

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: