न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल किया, सुषमा, बादल, नीतीश, पासवान, उद्धव रहे मौजूद

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, हमें अखबारों और टीवी चैनलों के स्क्रीन ने बड़ा नहीं बनाया है, हमें कार्यकर्ताओं ने बनाया है.

70

NewDelhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  यूपी  की वाराणसी संसदीय सीट से  शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया. प्रधानमंत्री ने नामांकन से पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और काल भैरव के दर्शन किये.  बता दें कि पीएम मोदी के नामांकन में हिस्सा लेने  एनडीए के बड़े नेता पहुंचे थे. एनडीए के नेताओं में बिहार के  सीएम नीतीश कुमार,  केंद्रीय राम विलास पासवान,  शिवसेना के उद्धव ठाकरे,  प्रकाश सिंह बादल, अनुप्रिया पटेल, थंबीदुरई आदि शामिल थे. भाजपा नेताओं में अमित शाह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज,  गृह मंत्री राजनाथ सिंह,  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – वाराणसी में मोदी के लिए जुटी भीड़ देख हिटलर के लिए जमा होने वाली भीड़ की याद आ गयी यशवंत सिन्हा को

मोदी ने अकाली दल नेता प्रकाश सिंह बादल के पैर छुए

नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी ने अकाली दल नेता प्रकाश सिंह बादल के पैर छुए.  पीएम मोदी ने काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की.  इससे पहले पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में आजादी के बाद यह पहला चुनाव है जिसमें सत्ता के पक्ष में लहर चल रही है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, हमें अखबारों और टीवी चैनलों के स्क्रीन ने बड़ा नहीं बनाया है, हमें कार्यकर्ताओं ने बनाया है. पोलिटिकल पंडितों को इस बार फिर से माथापच्ची करनी पड़ेगी, मगर जनता ने मूड बना लिया है. उन्होंने कृष्ण के गोवर्धन पर्वत  उठाने का संदर्भ देते हुए कहा कि यह चुनाव मोदी नहीं छोटे-छोटे ग्वालों ने अपना हाथ लगाया है, उसके कारण जीतेंगे.

इसे भी पढ़ें – रिटायर्ड फौजी वाराणसी में हुए एकजुट, पीएम मोदी के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार

Related Posts

मोदी कैबिनेट ने रेलवे कर्मचारियों के 78 दिन के बोनस पर मुहर लगायी,  e-cigarette पर बैन 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में इन दोनों प्रमुख फैसलों पर मुहर लग गयी.

देश की करोड़ों माताएं मेरी सुरक्षाकवच

पीएम मोदी ने कहा कि कल सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे बहुत डांटा कि रोड शो बंद कर दीजिए, अपनी सुरक्षा का ध्यान रखिए.लेकिन मोदी का कोई ध्यान रखता है तो इस देश की करोड़ों माताएं. वे शक्ति बनकर मेरी सुरक्षाकवच बनती हैं.उन्होंने कहा कि मेरी एक इच्छा है जो मैं गुजरात में भी पूरा नहीं कर पाया. क्या बनारस वाले मेरी वो इच्छा पूरी कर सकते हैं क्या ?मैं चाहता हूं कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं का मतदान 5% ज्यादा होना चाहिए .

बता दें कि  गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी पहुंचे थे और 7 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रोड शोर के जरिए पूर्वांचल की 26 और बिहार की 6 सीटों पर अपना प्रभाव छोड़ना चाहते हैं. उनका यह प्रयोग 2014 के लोकसभा चुनाव में भी रहा है. एनडीए ने वाराणसी से सटी 32 में से 31 सीटें जीत ली थीं.

इसे भी पढ़ेंः सीजेआई यौन उत्पीडन  मामला : आरोप लगाने वाली महिला का पैनल को पत्र, बिना उसकी बात सुने चरित्र हनन  किया गया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: