न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रधानमंत्री पकौड़ा बेचने को विवश करने के बाद अब चैकीदार बना रहे हैंः हेमंत सोरेन

पकौड़ा बेचवाने के बाद अब चौकीदार बना रहे हैं प्रधानमंत्रीः हेमंत सोरेन

1,489

Ranchi:  राज्य में आचार संहिता लागू होते ही राजनीतिक बयानबाजी का दौर चालू हो चुका है. राज्य के विपक्षी दल के नेता और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा इस देश का दुर्भाग्य है कि एक तरफ मां-बाप अपने बच्चों को डॉक्टर, इंजीनियर और वैज्ञानिक बनाना चाहते हैं, वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री युवा वर्ग को पकौड़ा बेचने को मजबूर करने के बाद अब भी चैकीदार बना रहे हैं. हेमंत सोरेन ने अपने ऑॅफिशियल ट्वीटर हैंडल पर यह बयान ट्वीट किया है. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने इन दिनों वोटरों को आकर्षित करने के लिए मैं भी हूं चैकीदार का कैंपेन चलाया है. जिसके तहत भाजपा से जुड़े नेता और समर्थक अपने नाम के आगे मैं भी चैकीदार हूं जोड़ रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः हॉरर किलिंग: परिजनों ने स्नातक छात्रा की हत्या कर शव को जलाया, पिता गिरफ्तार

राज्य के नेताओं ने भी अपने नाम के आगे जोड़ा चौकीदार शब्द

मैं भी चैकीदार हूं कैंपेन के बाद राज्य में भाजपा के सभी नेता अपने नाम के आगे चैकीदार हूं जोड़ रहे हैं. राज्य के सीएम ने भी अपने ट्वीटर हैंडल का नाम बदलकर चैकीदार रघुवर दास कर लिया है. रघुवर दास के अलावा सीपी सिंह, नीलकंड सिंह मुंडा, नवीन जायसवाल सहित लगभग सभी दिग्गज नेताओं ने अपने नाम के आगे चैकीदार जोड़ लिया है.

मैं भी चौकीदार हैशटैग टॉप ट्रेंड में

प्रचार के तहत बीजेपी ने एक विडियो लॉन्च किया था. 3.45 मिनट के इस विडियो में ‘मैं भी चौकीदार’ प्रमुख था. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के तंज ‘चौकीदार चोर है’ के जवाब में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वह अकेले चौकीदार नहीं हैं. उन्होंने लिखा जो भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है. मोदी के ट्वीट के बाद कई बीजेपी नेताओं ने भी ‘#मैंभीचौकीदार’ का प्रयोग कर ट्वीट किया. इसके बाद चौकीदार फिर से, मैं भी चौकीदार जैसे हैशटैग टॉप ट्रेंड में दिख रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह के बाद भाजपा में तीन और सीटिंग सांसदों का कट सकता है पत्ता, अटकलें तेज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: