JharkhandLead NewsMain SliderNational

राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने दी नववर्ष की बधाई, जताई नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ने की उम्मीद

New delhi : नववर्ष 2021 का स्वागत किया जा रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति कोविंद ने उम्मीद जताई है कि देश के नागरिक अब नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे.

Advt

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट में बधाई देते हुए लिखा है कि नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्यक्तिगत और सामूहिक विकास के हमारे संकल्प को बल देता है. कोविड-19 से उत्पन्न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है. आइए, हम सब मिलकर प्रेम और करुणा की भावना से एक ऐसा समावेशी समाज बनाने की दिशा में काम करें जहां शांति और सद्भाव को बढ़ावा मिले। मेरी कामना है कि आप सभी स्वस्थ और सुरक्षित रहें और नई ऊर्जा के साथ हमारे देश की प्रगति के साझा लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें।

 

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा है कि आप सभी को खुशहाल 2021 की बधाई. आशा करते हैं कि ये साल आपके जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और उन्नति लेकर आए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे लिखा कि इस साल आशा करते हैं कि उम्मीद और जन कल्याण की भावना प्रबल हो.

Advt

Related Articles

Back to top button