JharkhandLead NewsRanchi

विधायक को ‘सेट’ कर रहे लालू पर कार्रवाई की तैयारी

Ranchi : बिहार के विधायक से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बातचीत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. लालू प्रसाद फिलहाल सजा काट रहे हैं और रिम्स के निदेशक के आवास में इलाज करा रहे हैं. वहीं से ही उन्होंने बिहार के विधायक से बातचीत की थी. इस मामले में अब कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

लालू प्रसाद और बिहार के नेताओं के बीच हुई बातचीत का कई ऑडियो वायरल हुआ है. झारखंड पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जेल प्रशासन से बातचीत कर आगे की कार्रवाई करेगी. इस पूरे मामले पर सदर डीएसपी ने कहा कि कार्रवाई जरूर की जायेगी लेकिन इससे पहले जेल प्रबंधन से बात की जानी है, ताकि इसकी रूपरेखा तय की जा सके. लालू प्रसाद पर जो भी आरोप लगे हैं वो पूरी तरह से जेल मैन्यूअल का उल्लंघन हैं. इसलिए बातचीत में जो भी परिणाम निकल कर सामने आयेगा उसी के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़ें- सिमडेगा, चतरा और खूंटी भी रेलवे नेटवर्क से जुड़ेगा, राज्य में रेल परियोजनाओं में केंद्र और राज्य सरकार की 50-50% होगी हिस्सेदारी

वायरल ऑडियो की अभी तक नहीं की गयी जांच

लालू प्रसाद और बिहार के विधायकों के बीच हुई बातचीत को लेकर जो भी ऑडियो वायरल हुआ है उसकी जांच के लिए पुलिस प्रशासन की ओर कोई पहल नहीं की जा सकी है. अभी तक इस ऑडियो की फोरेंसिक जांच के लिए भी इसे बाहर नहीं भेजा जा सका है.

27 नवंबर को लालू प्रसाद की जमानत पर होनी है सुनवाई

चारा घोटाले के दुमका कोषागार मामले में लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर 27 नवंबर को सुनवाई होनी है. दूसरी ओर सीबीआइ ने भी लालू प्रसाद को बेल नहीं मिलने को लेकर कमर कसी हुई है.

इसे भी पढ़ें- चार साल की बेटी के साथ लापता हो गयी महिला, परेशान पति ने पुलिस से मदद की लगायी गुहार

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: