BiharBihar UpdatesLead NewsNationalNEWS

चिराग की आशीर्वाद यात्रा की तैयारी,  थोक में कुर्ता-पायजामा खरीद रहे हैं पारस

Patna: बिहार में दो भागों में बंट चुकी एलजेपी के प्रमुखों के रास्ते अलग-अलग हो गये हैं. एक खेमा चाचा पशुपति कुमार पारस का है तो दूसरा चाचा धोखा खाये भतीजे चिराग पासवान का है. दोनों इन दिनों विशेष तैयारी में जुटे हैं. चिराग पासवान 5 जुलाई को अपने पिता रामविलास पासवान की जयंती पर आशीर्वाद यात्रा की तैयारी को अंतिम रूप दे रहे हैं तो चाचा पशुपति कुमार पारस थोक में कुर्ता पायजामा और बंडी की खरीदारी कर रहे हैं. माना जा रहा है कि पारस शपथ ग्रहण की तैयारी कर रहे हैं. उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह पाने का पूरा भरोसा है.

इसे भी पढ़ेंःक्रिकेटर मिताली राज का शानदार वर्ल्ड रिकार्ड, हर भारतीय को होगा गर्व, जानें-क्या है रिकार्ड

पशुपति कुमार पारस पिछले 2 दिनों से पटना में हैं और अपने समर्थकों के साथ शॉपिंग करते हुए नजर आए हैं. शॉपिंग के दौरान वह थोक में कुर्ता और बंडी का कपड़ा उन्होंने खरीदा है. बताया सिलने के लिये कपड़े को दर्जी को दे दिया गया है.  साथ ही दर्जी से कहा गया है जितनी जल्दी हो सके इसे तैयार किया जाए।

advt

इसे भी पढ़ेंःअब फ्रांस में बोतल से बाहर हुआ राफेल का जिन्न, भारत में सियासत गरमायी

पशुपति पारस भी 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती मनाने के बाद दिल्ली रवाना हो जाएंगे उन्हें पूरी उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल विस्तार में उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी जगह देंगे. हालांकि मंत्रिमंडल का विस्तार काफी सुर्खियों में है लेकिन बीजेपी ने साफ नहीं किया है कि आखिर मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा. ऐसे में पशुपति कुमार पारस पहले से ही पूरी तैयारी शुरू कर चुके हैं हालांकि चिराग पासवान भी बीजेपी पर लगातार सवाल करते नजर आ रहे हैं चिराग पासवान सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी सवाल कर चुके हैं. उन्हें इस बात का दुख है कि आखिर इतना कुछ हो गया बावजूद इसके प्रधानमंत्री खामोश क्यों हैं?

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: