ChaibasaJamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : होल्डिंग टैक्स में बढ़ोत्तरी के खिलाफ जुगसलाई बाजार बंद करने की तैयारियां तेज, कई संगठनों ने किया समर्थन

Jamshedpur : झारखंड सरकार की ओर से होल्डिंग टैक्स में की गयी बढ़ोत्तरी के खिलाफ बुधवार 8 जून को जुगसलाई बाजार बंद करने की तैयारियां तेज हो गई है. जुगसलाई रेंट पीयर्स एसोसिएशन की इस घोषणा के समर्थन में कई संगठन सामने आ रहे हैं. इसमें जुगसलाई दुर्गाबाड़ी ट्रस्ट एवं महाराजा रंजीत सिंह सेवा दल शामिल है. इन दोनों संगठनों ने जुगसलाई बाजार बंद का समर्थन देने का निर्णय लिया है.

इस मामले में महाराजा रंजीत सिंह सेवा दल की बैठक अमृतपाल सिंह चीनू की अध्यक्षता में हुई. इसमें झारखंड सरकार की ओर से होल्डिंग टैक्स में तीन गुना बढ़ोतरी का विरोध किया गया. साथ ही, जुगसलाई रेंट पीयर्स एसोसिएशन की ओर से 8 जून की सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक जुगसलाई बाजार बंद करने की घोषणा का स्वागत करते हुए उसके समर्थन का निर्णय लिया गया. बैठक में चंचल सिंह, अमृतपाल सिंह मोनू, जसविंदर सिंह, नवजोत सिंह, कुलजीत सिंह समेत अन्य कई लोग उपस्थित थे.

दुर्गाबाड़ी ट्रस्‍ट की भी हुई बैठक
दूसरी ओर जुगसलाई दुर्गाबाड़ी ट्रस्ट की गौशाला रोड की शंभू घोष की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई. उसमें भी बंद का समर्थन करने का निर्णय लिया गया. इस बैठक में विश्वनाथ भवाई, अंजन बनर्जी, संजय दास, पीए सरकार. डॉक्टर सरकार समेत अन्य लोग उपस्थित थे. बता दें कि रेंट पीयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सरदार शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि जुगसलाई का कोई भी नागरिक जुगसलाई नगर परिषद को बढ़ा हुआ टैक्स किसी कीमत पर नहीं देगा. इसके खिलाफ संस्था ने कोर्ट जाने का भी निर्णय लिया है ताकि क्षेत्र के लोगों को राहत मिल सके.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- लुटेरी दुल्हन: सुहागरात को दूल्हा करते रहा इंतजार, दुल्हन समान समेट कर हो गई फुर्र

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button