न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने दिया शादी का दबाव, ब्वॉयफ्रेंड ने मिलने बुलाया और धकेल दिया कुएं में

दो दिन बाद कुएं से मिली थी लाश, 10 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

55

Palamu: पहले माइनर गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट किया और जब वह शादी के लिए दबाव डालने लगी तो कुएं में धकेलकर उसकी हत्या कर दी. करीब दस दिन पुराने इस मामले का रविवार को उद्भेदन करते हुए पुलिस ने ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार किया. पुलिस ने लड़की को आरोपी द्वारा दिये गये मोबाइल फोन और सिम भी बरामद किया है.

कहां का है मामला?

पलामू जिले के रेहला थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुही और गोदरमा कला गांव की सीमा पर एक कुएं से दो जनवरी को एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया था. इस संबंध में प्रशिक्षु आईपीएस विनीत कुमार और डीएसपी सुरजीत कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही थी. अनुसंधान के क्रम में रेहला थाना क्षेत्र के परसाजरही गांव के जितेन्द्र कुमार चौधरी को पूछताछ के लिए रेहला थाना लाया गया. पूछताछ के दौरान जीतेन्द्र ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि गांव के ही एक ईंट भट्ठे पर काम करने के दौरान लड़की से प्यार हो गया था.

चार महीने पहले गर्लफ्रेंड बुलायी थी अपने घर

जीतेन्द्र ने यह भी बताया कि चार माह पहले जब लड़की के घर में कोई नहीं था तब उसने मुझे फोन करके मुझे बुलाया. लड़की से मिलने उसके घर चला गया. घर में कुछ देर के बाद लड़की के परिजन आ गये तो लड़की ने मुझे पहचानने से इंकार कर दिया. घर में अनजान लड़के को देखकर उसके परिजनों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

मिलने बुलाया और कुएं में दिया धक्का 

लड़की कुछ दिनों के बाद फोन कर मुझसे शादी का दबाव बनाने लगी और धमकी भी देने लगी. जिससे तंग आकर मैंने उसकी हत्या की योजना बनायी. फोन कर दोनों गांव की सीमा के पास बने कुएं के पास मिलने के लिए बुलाया और बातचीत के दौरान ही उसे 29 दिसंबर को धक्का दे दिया. घटना के बाद वह वहां से अपने घर चला आया.

मोबाइल-सिम जब्त  

प्रशिक्षु आईपीएस ने बताया कि लड़की जिस मोबाइल का उपयोग करती थी. वह मोबाइल और सिम उसके ब्वॉयफ्रेंड जितेन्द्र कुमार चौधरी के द्वारा ही दिया गया था. उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. छापामारी दल में प्रशिक्षु आईपीएस विनीत कुमार, डीएसपी सुरजीत कुमार, रेहला थाना प्रभारी विष्णु सिंह, रामप्रवेश पासवान, जितेंद्र कुमार राय, संतोष कुमार दुबे, चंदन कुमार तिवारी, फुलजेन्स कुल्लू, रामजस यादव शामिल थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: