Crime NewsPalamu

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने दिया शादी का दबाव, ब्वॉयफ्रेंड ने मिलने बुलाया और धकेल दिया कुएं में

Palamu: पहले माइनर गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट किया और जब वह शादी के लिए दबाव डालने लगी तो कुएं में धकेलकर उसकी हत्या कर दी. करीब दस दिन पुराने इस मामले का रविवार को उद्भेदन करते हुए पुलिस ने ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार किया. पुलिस ने लड़की को आरोपी द्वारा दिये गये मोबाइल फोन और सिम भी बरामद किया है.

कहां का है मामला?

पलामू जिले के रेहला थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुही और गोदरमा कला गांव की सीमा पर एक कुएं से दो जनवरी को एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया था. इस संबंध में प्रशिक्षु आईपीएस विनीत कुमार और डीएसपी सुरजीत कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही थी. अनुसंधान के क्रम में रेहला थाना क्षेत्र के परसाजरही गांव के जितेन्द्र कुमार चौधरी को पूछताछ के लिए रेहला थाना लाया गया. पूछताछ के दौरान जीतेन्द्र ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि गांव के ही एक ईंट भट्ठे पर काम करने के दौरान लड़की से प्यार हो गया था.

Catalyst IAS
ram janam hospital

चार महीने पहले गर्लफ्रेंड बुलायी थी अपने घर

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

जीतेन्द्र ने यह भी बताया कि चार माह पहले जब लड़की के घर में कोई नहीं था तब उसने मुझे फोन करके मुझे बुलाया. लड़की से मिलने उसके घर चला गया. घर में कुछ देर के बाद लड़की के परिजन आ गये तो लड़की ने मुझे पहचानने से इंकार कर दिया. घर में अनजान लड़के को देखकर उसके परिजनों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

मिलने बुलाया और कुएं में दिया धक्का 

लड़की कुछ दिनों के बाद फोन कर मुझसे शादी का दबाव बनाने लगी और धमकी भी देने लगी. जिससे तंग आकर मैंने उसकी हत्या की योजना बनायी. फोन कर दोनों गांव की सीमा के पास बने कुएं के पास मिलने के लिए बुलाया और बातचीत के दौरान ही उसे 29 दिसंबर को धक्का दे दिया. घटना के बाद वह वहां से अपने घर चला आया.

मोबाइल-सिम जब्त  

प्रशिक्षु आईपीएस ने बताया कि लड़की जिस मोबाइल का उपयोग करती थी. वह मोबाइल और सिम उसके ब्वॉयफ्रेंड जितेन्द्र कुमार चौधरी के द्वारा ही दिया गया था. उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. छापामारी दल में प्रशिक्षु आईपीएस विनीत कुमार, डीएसपी सुरजीत कुमार, रेहला थाना प्रभारी विष्णु सिंह, रामप्रवेश पासवान, जितेंद्र कुमार राय, संतोष कुमार दुबे, चंदन कुमार तिवारी, फुलजेन्स कुल्लू, रामजस यादव शामिल थे.

Related Articles

Back to top button