Main SliderRanchi

CM हेमंत सोरेन के सेल्फ क्वारेंटाइन होते ही एहतियातन JMM केंद्रीय कार्यालय अगले आदेश तक बंद

Ranchi : झारखंड सरकार तक कोरोना की पहुंच के बाद सबकी चिंता बढ़ गयी है. मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महतो के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है. क्योंकि सीएम की मुलाकात दोनों नेताओं से हुई थी.

अब इसी चिंता को देखते हुए एहियातन झामुमो के बरियातू स्थित केंद्रीय कार्यालय को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. वहीं जेएमएम के केंद्रीय कार्यालय की ओर से जारी पत्र में जिला समीतियों की ऑनलाइन मीटिंग को भी स्थगित करने का आदेश जारी किया गया है.

बता दें कि पार्टी की ऑनलाइन मीटिंग चल रही थी, जिसमें से 7 जिलों में पहले ही मीटिंग हो चुकी थी. लेकिन बाकि बचे 17 जिलों की ऑनलाइन मीटिंग को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

CM हेमंत सोरेन के सेल्फ क्वारेंटाइन होते ही एहतियातन JMM केंद्रीय कार्यालय अगले आदेश तक बंद

JMM केंद्रीय कार्यालय के अगले आदेश तक बंद रखने से संबंधित जारी पार्टी का लेटरइसकी जानकारी जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने दी. जानकारी में कहा गया है कि कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए अगले आदेश तक के लिए पार्टी के बरियातू स्थित केंद्रीय कार्यालय को बंद किया जाता है.

इसे भी पढ़ें – CoronaUpdate : पटना में सात दिनों के लिए फिर से लगाया गया लॉकडाउन, 10 जुलाई से लागू

सीएम ने खुद को किया क्वारेंटाइन

सीएम ने कहा है कि उनके दोनों साथी अभी सरकारी अस्पताल में इलाजरत हैं. ऐसे में एहतियात के तौर पर अगले कुछ दिनों के लिए वे भी सेल्फ-आइसोलेशन में रहेंगे. वहीं सीएम के सेल्फ-आइसोलेशन में जाने की जानकारी सीएम ने खुद ट्वीट कर दी. बुधवार जहां-जहां सीएम का आना-जाना प्रतिदिन लगा रहता है. इन स्थानों में सीएम हाउस, प्रोजेक्ट भवन और सीएम सचिवालय को सैनिटाइज किया गया.

 

मंत्री और विधायक निकले हैं कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि झारखंड में मंगलवार को पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और झामुमो विधायक मथुरा महतो भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. दोनों जेएमएम नेता पिछले दिनों सीएम हेमंत सोरेन से मिले थे. इसके बाद से सीएम के अलावा पार्टी से जुड़े कई लोगों ने खुद को एहतियातन सेल्फ क्वारेंटाइन कर लिया है.

इसे भी पढ़ें –झारखंड मैट्रिक रिजल्ट: 83.06 % के साथ कोडरमा जिला का रिजल्ट सबसे बेहतर, पाकुड़ फिसड्डी

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button