न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिवाली सह प्री-वेडिंग एग्जीबिजन एक नवंबर से, लगेंगे डिजाइनरों के स्टॉल

19

Ranchi: फैशन प्वाइंट की ओर से दिवाली सह प्री-वेडिंग एग्जीबिजन का आयोजन एक नवंबर से होटल कैपिटल हि‍ल में तीन नवंबर तक किया जायेगा. एग्जीबिजन की सारी तैयारियां कर ली गयी है. मेला की जानकारी देते हुए फैशन प्वाइंट की फाउंडर रीना अग्रवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मेला में कुल 50 स्टॉल लगेंगे. उन्होंने कहा कि दिवाली और छठ के बाद लगन शुरू हो जायेगा. इसी को ध्यान में रखते हुए फैशन प्वाइंट की ओर से दिवाली सह प्री-वेडिंग मेला का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि संस्था की ओर से प्रत्येक साल लगन के पहले ऐसे एग्जीबिजन लगाये जाते हैं, जिससे लोगों को एक छत के नीचे विवाह से संबधित सारी खरीदारी कर सकें. विवाह आयोजनों को ध्यान में रखकर ही मेला का आयोजन किया जाता है.

इसे भी पढ़ें: किसकी वजह से हाइकोर्ट भवन निर्माण में हुई अनियमितता, कमेटी करेगी जांच, विभाग ने सीएम से मांगा अप्रूवल

एक छत के नीचे सब कुछ

रीना अग्रवाल ने बताया कि मेला में अधिकांश स्टॉल डिजाइनरों के लगायें जायेंगे. जिसमें दिवाली और विवाह दोनों आयोजनों के लिए कपड़े मिलेंगे. इसमें मुख्य रूप से साड़ी, फुट वियर, ज्वेलरी, होम डेकोर, फर्निशिंग, गिफ्ट आइटम समेत घर के जरूरती समान मिलेंगे. मेला का उद्घाटन गुरूवार को नगर विकास मंत्री सीपी सिंह करेंगे.

इसे भी पढ़ें: जूली संग लिव इन के बाद लव गुरु मटुकनाथ करेंगे शादी, नयी प्रेमिका की तलाश

डिजाइनरों के लगेंगे स्टॉल

अधिकांश स्टॉल डिजाइनरों के लगाये जायेंगे. जिसमें प्रशांत चैहान, कृतिका खुराना, सारिका कोचर के डिजाइर कपड़ों के साथ. होम डेकोर में नागपुर से अक्षरा होम, दिल्ली से जागृति कान्सेप्ट के स्टॉल लगेंगे. इसके साथ ही महिलाओं के लिए विशेष बनारसी साड़ियों के स्टॉल लगायें जायेंगे.

लकी ड्रॉ से मिलेंगे पुरस्‍कार

आषा अग्रवाल ने जानकारी दी कि मेला में आने वाले खरीदारों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए यहां हर घंटे लकी ड्रॉ का आयोजन किया जायेगा. लकी ड्रॉ के विजेताओं को पुरस्कृत किया जायेगा. इसके साथ ही महिला और स्टॉल धारकों के लिए भी विभिन्न प्रतियोगिताओं को आयोजन किया जायेगा. मौके पर पूनम अग्रवाल, सीमा अग्रवाल, पल्लवी शेखर, नीतिश अग्रवाल समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: