National

अब तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं प्रशांत किशोर!

Kolkata: बिहार के मुख्यमंत्री औरजेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से विवाद के बाद पार्टी से बाहर किये गये चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर अटकलें लगायी जा रही हैं.

राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा भी है कि प्रशांत किशोर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. प्रशांत किशोर को जनता दल (यूनाइटेड) से बुधवार को ही बाहर किया गया है.

प्रशांत किशोर को लेकर तृणमूल कांग्रेस के शीर्ष नेता कुछ भी स्पष्ट तौर पर बोलने को तैयार नहीं हैं, लेकिन टीएमसी में उनके शामिल होने की संभावनाओं को सिरे से खारिज भी नहीं किया.

इसे भी पढ़ें – नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोलनेवाले प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को जदयू ने किया बाहर

ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे हैं

पिछले कुछ समय से प्रशांत किशोर ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरह प्रशांत किशोर भी नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) की आलोचना करते रहे हैं.

पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी के साथ प्रशांत किशोर के बहुत अच्छे संबंध हैं. तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने संवाददाताओं से कहा कि चुनावी रणनीतिकार के तौर पर प्रशांत किशोर ने पार्टी के लिए बहुत अच्छा काम किया है. अब वह तृणमूल कांग्रेस से जुड़ेंगे या नहीं, इस बारे में वह (किशोर) और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व फैसला करेंगे.

इसे भी पढ़ें – #Treason_Case में गिरफ्तार शरजील इमाम को दिल्ली की एक अदालत ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button