Fashion/Film/T.VLead NewsNational

प्रकाश झा और ‘आश्रम-3’ की टीम पर हमला, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने निर्देशक पर स्याही फेंकी और दी धमकी

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और स्वरा भास्कर समेत कई सेलिब्रिटीज ने की निंदा

Bhopal : वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग कर रही प्रकाश झा की टीम पर हमला हुआ है. यह हमला भोपाल में हुआ है. इसमें प्रकाश झा समेत यूनिट के कई सदस्य घायल हो गये हैं.

हमले के बाद प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और स्वरा भास्कर समेत कई सेलिब्रिटीज ने सीरीज ‘आश्रम 3’ की टीम पर हमले की निंदा की है. बता दें कि 24 अक्टूबर को, भोपाल में ‘आश्रम 3’ के सेट पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा पर स्याही फेंकी और टीम पर हमला बोल दिया.

advt

इसे भी पढ़ेंः सुपरस्टार रजनीकांत दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित, अभिनेता ने इनको समर्पित किया अवॉर्ड

अपने जारी बयान में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने कहा, “प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया भोपाल में ‘आश्रम’ सीरीज के प्रोडक्शन में शामिल टीम पर हिंसा, उत्पीड़न और बर्बरता के निर्मम कृत्यों की कड़ी निंदा करता है. दुर्भाग्य से, ये इकलौती घटना नहीं है और जिस तरह से प्रोडक्शन सेक्टर को टारगेट किया जा रहा है, गिल्ड उससे चिंतित है.”

 

गिल्ड ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया.

इसे भी पढ़ेंः स्पेशल एग्जाम में सफल हुए स्टूडेंट्स के लिए अब भी एडमिशन का मौका, चांसलर पोर्टल से लें एडमिशन

 

दूसरी ओर, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने भी इसपर परेशानी जाहिर की है. FWICE ने बयान में कहा, “भोपाल में वेब सीरीज ‘आश्रम’ के सेट पर हमला और फिल्ममेकर प्रकाश झा और टीम के सदस्यों को दी गई धमकियों की FWICE निंदा करता है. सभी कार्यकर्ताओं, टेक्नीशियन और एक्टर्स की ओर से हम सरकार से इस घटना का संज्ञान लेने और इसमें शामिल सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करने की अपील करना चाहते हैं. हमारे सदस्यों की सुरक्षा जोखिम में है और दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. हम न्याय चाहते हैं.”

 

सुधीर मिश्रा और स्वरा भास्कर ने की हमले की निंदा

 

नायिका स्वरा भास्कर ने हमले की निंदा करते हुए लिखा, “शॉकिंग, शर्मनाक, अविश्वसनीय! नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं है… लिंच मॉब की संस्कृति ने हमें ऐसी जगह पहुंचा दिया है जहां किसी पर भी, कभी भी, किसी भी चीज के लिए हमला किया जा सकता है! भयावह.”

 

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा ने लिखा, “क्या? ये भयावह है.” प्रकाश झा और टीम पर हुए हमले के मामले में अब तक बजरंग दल के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बजरंग दल की धमकी

वहीं, बजरंग दल मध्य प्रदेश प्रांत संयोजक सुशील सुडेले ने कहा कि जब तक सीरियल का नाम और स्क्रिप्ट नहीं बदला जाता, विरोध जारी रहेगा.

इसे भी पढ़ेंः बॉक्सिंग में गोल्ड जीतने वाली 8वीं की छात्रा ने लगाई फांसी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: