ChaibasaJamshedpurJharkhand

Chaibasa: चार धाम की यात्रा पर न‍िकले प्रदीप यादव व जय सोलंकी का चाईबासा में स्‍वागत

Chaibasa: चाईबासा बाबा मंदिर के पास दिल्ली से चार धाम यात्रा पर निकले प्रदीप यादव एवं जय सोलंकी का भगवा अंग वस्त्र भेंट कर अभिनंदन किया गया. साथ ही बाबा मंदिर के पुजारी राजू पंडित के द्वारा तिलक लगाकर रक्षा सूत्र बांधते हुए आगे की यात्रा के लिए शुभकामना दी गई.

पैदल यात्रा पर निकले प्रदीप यादव का कहना है कि बीते 21 मई 2022 को दिल्ली से अपनी यात्रा का प्रारंभ की है और जगन्नाथ प्रभु का दर्शन करते हुए रामेश्वरम तक पहुंचेंगे.उसके बाद आगे की यात्रा का तिथि तय कर पुनः यात्रा प्रारंभ करेंगे. यात्रा समाप्ति के बाद पर्यावरण संरक्षण के लिए जीवन पर्यंत कार्य करेंगे. ऐसा लक्ष्य लेकर अपने जीवन को समर्पित करेंगे. उनका यह भी कहना है कि हम दोनों पैदल यात्रा पर इसलिए निकले हैं कि ताकि पूरे भारत का भ्रमण करते हुए सभी क्षेत्रों के अनुभव को ले सकें और खुद से जितना पर्यावरण संरक्षण के लिए कार्य हो पाएगा करेंगे. आज के अभिनंदन में दिलीप साव, प्रताप कटियार, अनंत सयनम, अंगद साव, मुकेश जोगी, रंजीत यादव, पिंटू प्रसाद, राम सिन्हा, राकेश पोद्दार, रितेश कुमार, जयप्रकाश दास, जयकिशन यादव, प्रदुमन महतो, राकेश यादव मुख्यरूप से उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur Water Crisis : टाटा कमांड एर‍िया के साकची, बिष्टुपुर समेत कई क्षेत्रों में सुबह से ठप रही जलापूर्ति, ये रही वजह

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button