Fashion/Film/T.V

Adi Purush’ के लिए Prabhas ने ली रिकार्ड तोड़ फीस, सलमान,अक्षय जैसे ‘बाहुबलियों’ को पछाड़ा

Mumbai : जिस तरह से ‘बाहूबली’ फिल्म ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक नया अध्याय लिख दिया था. अब उस फिल्म के हीरो प्रभास (Prabhas) ने भी एक नया रिकार्ड बना दिया है. ताजा खबर यह है कि ‘आदिपुरुष’ (Adi Purush) फिल्म के लिए इतनी मोटी रकम फीस ली है जिसे सुनकर बॉलीवुड स्टार्स को भी पसीना आ जाये.

इतने करोड़ रुपये मिले

अब तक सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर में शुमार होता था. वहीं अब प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म में जो फीस वसूल की है, जिसने अक्षय-सलमान को काफी पीछे छोड़ दिया है.

advt

जी हां! ‘बॉलीवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट के अनुसार आने वाली फिल्मों ‘आदिपुरुष’ और ‘स्पिरिट’ के लिए 150 करोड़ रुपयों की भारी-भरकम फीस ली है.

इसे भी पढ़ें:गर्लफ्रेंड की फरमाइश पर तेज रफ्तार में चलायी कार, तीन को कुचला, एक की मौत

बने तीसरे सबसे महंगे एक्टर

प्रभास 100 करोड़ से सीधे 50% ज्यादा फीस लेकर दोनों बॉलीवुड स्टार आगे निकल गए हैं. इसके बाद वह भारतीय मनोरंजन जगत के तीसरे महंगे एक्टर बनकर गये हैं.

सलमान खान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस ली थी. इसी तरह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने भी ‘बेल बॉटम’ के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ली थी.

इसे भी पढ़ें:नेतरहाट विद्यालय में शिक्षक बनने के लिए आवेदन के बचे चार दिन, 11 विषयों में नियुक्ति होंगे 19 शिक्षक

राम के किरदार में हैं प्रभास

आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम के किरदार में हैं. फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं.

फिल्म में सीता के रोल में कृति सैनन और लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नजर आने वाले हैं. ‘आदिपुरुष’ को 11 अगस्त 2022 को रिलीज किए जाने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें:भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर को कोर कमेटी से किया गया बाहर

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: