JharkhandRanchi

पूर्व न्यायमूर्ति एलपीएन शाहदेव की धर्मपत्नी प्रभा शाहदेव का निधन

Ranchi: झारखंड हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति दिवंगत एलपीएन शहदेव की धर्मपत्नी प्रभा शाहदेव का रविवार को निधन हो गया. वे प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव की मां थीं. बीते दिनों कोरोना की चपेट में आने पर उनकी तबियत खराब हो गयी थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कई प्रयासों के बावजूद अंततः डाक्टर उन्हें नहीं बचा सके. उनके निधन की खबर पर सामाजिक एवं राजनीति संगठनों ने शोक व्यक्त किया है. उनके चंदवा स्थित पैतृक गांव महुआ मिलान (लातेहार) में भी शोक की लहर फैल गयी है.

ट्विटर पर प्रतुल ने दी जानकारी

अपनी माता के निधन की सूचना प्रतुल शाहदेव ने ट्विटर पर भी शेयर की है. दुख जाहिर करते हुए लिखा है कि संसार उजड़ गया. कोरोना ने मेरी मां को मुझसे छीन लिया. पल भर में दुनिया बदल गयी. मां तुम ऐसे कैसे छोड़ गई. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि हम सबों का रिपोर्ट नेगेटिव है फिर भी आपसे आग्रह है कि अपने अपने घर में रह कर ही मां की आत्मा की शांति की प्रार्थना करें. आज मां पापा स्व.जस्टिस एल पी एन शाहदेव के पास चली गयी. बहुत याद आओगी.

advt

दीपक प्रकाश सहित सबों ने जताया दुख

प्रभा शाहदेव के निधन की सूचना पर तमाम बडे नेताओं, संगठनों ने दुख जताया है. सांसद दीपक प्रकाश, विधायक नीलकंठ मुंडा, राज सिन्हा, बिरंची नारायण, अनंत ओझा और दूसरे कई अन्य लोगों सहित आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश महतो और अन्य दलों के नेताओं ने भी संवेदना व्यक्त की है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: