न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पोटका थाना के एएसआइ को ACB ने 9 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार

52

Jamshedpur : पोटका थाना में कार्यरत एएसआइ देवेंद्र कुमार को एसीबी की टीम ने 9 हजार रुपया घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एएसआइ देवेंद्र कुमार के द्वारा पावरू निवासी शंभु पात्रों से केस डायरी से नाम हटाने के नाम पर 9 हजार रुपये की मांग की जा रही थी. इस संबंध में शंभु पात्रों द्वारा एसीबी में एक शिकायत दर्ज कराया था.

केस डायरी से नाम हटाने के नाम पर मांगे थे 9 हजार मिली जानकारी के अनुसार पोटका थाना में कार्यरत एएसआइ देवेंद्र कुमार के द्वारा पावरू निवासी शंभु पात्रों से केस डायरी से नाम हटाने के नाम पर 9 हजार रुपये की मांग की जा रही. लेकिन 9 हजार रुपए देने में शंभु पात्रों असमर्थता जाहिर कर रहे थे. इसी क्रम में उन्होंने इसकी शिकायत एसीबी से की थी.

सत्यापन में प्रमाणित हुआ घूस लेने की बात

hosp1

एएसआइ देवेंद्र कुमार केस डायरी से नाम हटाने के नाम पर 9 हजार रुपये मांगने की बात शंभु पात्रों के द्वारा एसीबी में घूस मांगने की शिकायत के बाद एसीबी ने मामले का सत्यापन कराया तो घूस मांगने की बात सही प्रमाणित हुआ. जिसके बाद एसीबी के जितेंद्र दुबे के नेतृत्व में टीम बनाकर छापामारी की गई. जिसमें देवेंद्र कुमार को एसीबी ने रंगे हाथों घूस लेते गिरफ्तार कर लिया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: