न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Bihar में जारी है पोस्टर वारः RJD के पोस्टर में कुर्सी से बंधे दिखें नीतीश कुमार और डूबता हुआ बिहार

पोस्टर में लिखा ‘कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे’

921

Patna: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने है. इससे पहले आरजेडी और जेडीयू में पोस्टर वार जारी है. एकबार फिर पटना में राज्य सरकार के खिलाफ पोस्टरबाजी की गयी है.

आरजेडी की ओर से लगाये गये पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार औऱ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर तंज कसा गया है. पोस्टर में लिखा गया है- कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे.

इसे भी पढ़ेंःअब किसानों को रुला रही प्याज की गिरती कीमतें, निर्यात से बैन हटाने की मांग

कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे

बिहार की राजधानी पटना की सड़क पर राजद की ओर से पोस्टर लगाये गये हैं. जिसमें बिहार सरकार पर निशाना साधा गया है. पोस्टर का स्लोगन है, ‘कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे’.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

पोस्टर में नीतीश कुमार सीएम की कुर्सी से बंधे नजर आ रहे हैं. वहीं उनके बगल में कमल का फूल लिये सूबे के डिप्टी सीएम सुशील मोदी खड़े हैं. जबकि पास ही में बिहार को डूबते दिखाया गया है.

पोस्टर के दूसरे हिस्से में लुट रहा बिहार, चोर सरकार, खिलाड़ी सरकार, शोषण, भ्रष्टाचार, अत्याचार जैसे शब्दों का इस्तेमाल बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः#Budget पर बोले मोदी- भ्रम फैलाने की कोशिश की गयी, जनता समझ गयी है कि बजट अच्छा है

पहले भी पोस्टर के जरिये हुए एक-दूसरे पर वार

उल्लेखनीय है कि ये कोई पहली बार नहीं जब पटना की सड़कों पर सरकार विरोधी पोस्टर लगे हो. 27 जनवरी की शाम को भी राजद ने एक पोस्टर जारी किया था. पोस्टर जारी कर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा गया था.

27 जनवरी को आरजेडी की ओर से जारी किया गया पोस्टर

इससे कुछ दिन पहले भी नीतीश कुमार लापता के नाम से जगह-जगह पोस्टरबाजी की गयी थी. उस वक्त सीएए और एनआरसी पर सीएम कुमार की चुप्पी को लेकर उनपर विरोधियों ने निशाना साधा था.

वहीं राजद के पोस्टर का जवाब देते हुए जेडीयू की ओर से भी पोस्टरबाजी हुई थी, जिसमें हिसाब दो-हिसाब लो की बात कही गयी थी. जिसमें लालू यादव औऱ राबड़ी के शासन के दौरान हुए कामों का हिसाब पार्टी ने आरजेडी से मांगा था.

बता दें कि इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी-जेडीयू जहां साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली है. और बीजेपी ने पहले ही साफ कर दिया है कि बिहार में पार्टी नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. वहीं उम्मीद है कि आरजेडी, महागठबंधन में चुनाव लड़ेगा.

इसे भी पढ़ेंः#CoronaVirus: चीन में अब तक 425 ने तोड़ा दम, 20 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like