न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार की राजनीति में पोस्टर वार ! कांग्रेस ने यूपी के सीएम योगी के बयान पर बीजेपी को घेरा

22

Patna: बिहार की राजनीति में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. एक ओर जहां कुशवाहा और बीजेपी के रिश्तों में दरार की खबरें सुर्खियों में है. वही कांग्रेस का बीजेपी के खिलाफ पोस्टरवार भी चर्चा में है. दरअसल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हनुमान जी की जाति वाले बयान पर ठंड में भी सियासी पारा चढ़ा हुआ है. कांग्रेस ने पटना में पोस्टर लगाकर बीजेपी और यूपी के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. अपने पोस्टर के जरिए कांग्रेस ने ये बताने की कोशिश की है कि बीजेपी वोट के लिए भगवान के नाम का इस्तेमाल करती है.

भगवान के नाम पर वोट की राजनीति !

बिहार की राजधानी पटना के कई हिस्सों में कांग्रेस ने पोस्टर लगा कर बीजेपी पर निशाना साधा है. इस पोस्टर में लिखा गया है कि प्रभु चुनाव आते ही भाजपा आपके नाम पर धोखा देती रही है. अब हमें अपने वोट के लिए जाति में बांट रहे हैं. प्रभु पृथ्वी लोक पर घोर पाप है.

कांग्रेस के पोस्टर में लिखा है कि राहुल बोले- मोदी हिंदुत्व को नहीं समझते तो वे कैसे हिन्दू हैं. भागवत गीता में लिखा है कि हर प्राणी ज्ञानवान है, लेकिन मोदी जी समझते हैं कि हमसे ज्ञानवान कोई नहीं. पोस्टर में हनुमान जी को आंसू भरी आंखों से राम जी से गले मिलते हुए दिखाया गया है. साथ ही भाजपा जाति प्रमाण पत्र कार्यालय भी दर्शाया गया है. इसके अलावा ब्रह्मा, विष्णु और महेश का चित्र दिखाया गया है और लिखा गया है कि मिलेगा… मिलेगा, एक-एक करके सबको मिलेगा. इस पोस्टर के नीचे प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के कार्टून भी बनाए गए है.

इसे भी पढ़ेंःकिसके लिए रिश्वत वसूल रहे थे बोकारो डीसी के पीए मुकेश कुमार ?

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: