JharkhandLatehar

माओवादी, जेजेएमपी और TPC के 29 इनामी नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का पोस्टर वार

36 नक्सलियों की तस्वीरें जारी की गई हैं

Latehar : लातेहार पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद के निर्देश पर महुआडांड़ थाना प्रभारी असीम रजक के नेतृत्व में माओवादी, टीपीसी, जेजेएमपी संगठन के इनामी उग्रवादियों का पोस्टर लगाया गया. इन पोस्टरों में संगठन के इनामी उग्रवादी और उन पर घोषित इनाम की राशि का उल्लेख किया गया है. इसके साथ ही जिले में माओवादियों के द्वारा लगाए गए आईईडी बम से निर्दोष ग्रामीणों की हो रही मृत्यु से संबंधित पोस्टर लगाकर इसे शर्मनाक बताया गया है.

पोस्टर में 36 नक्सलियों की तस्वीर जारी की गई है उनमें टीपीसी के छह, भाकपा माओवादी के 24 और जेजेएमपी के छह नक्सली शामिल हैं. इनमें 15 लाख का इनामी मुकेश गंझू और आक्रमण गंझू, पांच लाख इनामी दशरथ उरांव, राकेश गंझू, एक लाख का इनामी पत्थर जी और अनिल उरांव शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें :ग्रीन एनर्जी सेस बिल प्रस्ताव विधानसभा में होगा, बिजली उत्पादक कंपनियों से लिया जायेगा 15 पैसे प्रति यूनिट

Catalyst IAS
ram janam hospital

विमल उर्फ राधेश्याम यादव पर 25 लाख का है इनाम

The Royal’s
Sanjeevani

भाकपा माओवादी से जुड़े नक्सलियों में विमल उर्फ राधेश्याम यादव पर 25 लाख, नवीन उर्फ सर्वजीत, छोटू खरवार पर 15 लाख, मृत्युंजय, बलराम, रवीन्द्र गंझू व नीरज सिंह पर 10 लाख,अगनु गंझु,प्रदीप सिंह खरवार,बालक गंझु,नागेंद्र उरांव, किशोर उर्फ विमल व नेशनल भोक्ता पर पांच- पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है.शेष पर एक – एक लाख रुपए इनाम घोषित हैं.
एक लाख का इनामी नक्सलियों में जितेंद्र गंझू, राज भुइयां, रवि जी, अमित तुरी, सुखलाल बिरजिया, कारू उर्फ बंधु और बबलू राम शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें :तीन दिन बाद आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

मुकेश गंझू व आक्रमण गंझू पर है 15 लाख इनाम

टीएसपीसी के मुकेश गंझू व आक्रमण गंझू पर 15 लाख,दशरथ उरांव व राकेश गंझू पर पांच लाख,लक्ष्मण गंझू उर्फ पत्थर व अनिल उरांव पर एक – एक लाख रुपए के इनाम घोषित किए गए हैं.
जेजेएमपी के पप्पू लोहरा ,बीरबल उरांव व लवलेश गंझू पर पांच लाख तथा शिवा सिंह, गणेश लोहरा व शिवपूजन पर एक-एक लाख का इनाम रखा गया है. इधर थाना प्रभारी असीम रजक ने ग्रामीणों से अपील की है कि बच्चों को पढ़ाएं, न कि माओवादी दस्ते में शामिल कराकरा उसकी जिंदगी बर्बाद करें. नक्सलियों का कोई मूवमेंट होने पर उसकी सूचना पुलिस को दें, यह सूचना पूरी तरह गोपनीय रखी जाएगी.

इसे भी पढ़ें :जानिये देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की सुरक्षा का कैसा है इंतजाम, कितने पैसे होते हैं खर्च

Related Articles

Back to top button