Bihar

लालू परिवार में हुआ पोस्टर विवाद, तेज प्रताप ने पोस्टरवार कर ले लिया तेजस्वी से बदला

Patna : लालू परिवार (Lalu family) में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. यूं कहिये दो भाइयों की लड़ाई अब पार्टी में वर्चस्व की लड़ाई बन गयी है. यह नया विवाद उपजा है पोस्टर वार को लेकर. तेज प्रताप अच्छी तरह से जानते हैं पार्टी के कार्यक्रमों और आयोजनों में उन्हें किस तरह नजरअंदाज किया जाता है.

पार्टी का जब भी कार्यक्रम आयोजित होता है उसमें लालू यादव की तस्वीर होती है, राबड़ी देवी की तस्वीर होती है, तेजस्वी यादव की तस्वीर होती है लेकिन तेज प्रताप की तस्वीर गायब रहती है. लेकिन अब तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी के अंदाज में ही उन पर पलटवार किया है.

इसे भी पढ़ें :अनलॉक 5 में सिनेमाघर खुलने के आदेश के बाद भी बंद हैं पटना के सिनेमाघर, जानें कारण…

पहली बार तेज प्रताप यादव ने अपने पोस्टर में तेजस्वी यादव को जगह नहीं दी है. दरअसल छात्र आरजेडी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश कार्यालय के बाहर बड़ा पोस्टर लगाया गया है.

इस पोस्टर में तेज प्रताप यादव तो नजर आ रहे हैं, उनके साथ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की भी तस्वीर लगी है लेकिन तेजस्वी यादव को इस पोस्टर में जगह नहीं दी गयी है.

खास बात यह है कि इस पोस्टर में छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव की तस्वीर को भी शामिल किया गया है लेकिन तेजस्वी यादव की नहीं है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने दिखाया दम, भारत को दिलाया पहला GOLD

इस बड़े पोस्टर को प्रदेश कार्यालय के ठीक उसी जगह पर लगाया गया है जहां अब तक के पार्टी के तमाम आयोजनों पर तेजस्वी यादव की तस्वीर नजर आती थी.

आपको बता दें कि आरजेडी के 25 वें स्थापना दिवस समारोह के मौके पर भी इसी जगह पर पार्टी ने पोस्टर लगाया था. इसमें तेजस्वी के साथ-साथ लालू और राबड़ी की भी तस्वीर थी.

लेकिन तेज प्रताप यादव को उस पोस्टर में जगह नहीं दी गयी थी. जिसके बाद तेज प्रताप यादव काफी क्षुब्ध हुए थे और उन्होंने इशारों इशारों में ही खुले मंच से ही तेजस्वी के साथ जगदानंद सिंह पर भी निशाना साधा था.

अब जिस तरह से यह पोस्टर जारी किया गया है और तेज प्रताप ने बदला लिया है देखना यह अहम होगा कि तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया इस पर क्या आती है. और पार्टी के नेता इस पर क्या वक्तव्य देते हैं.

इसे भी पढ़ें :7000 रुपये में पहला भाला खरीदनेवाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा को मिलेंगे 6,00,00,000 रुपये

Related Articles

Back to top button