Crime NewsGiridihTOP SLIDER

गिरिडीह नगर थाना में पोस्टेड दारोगा की फांसी पर लटकी मिली लाश, सुसाइड का शक

  • जांच के लिए पहुंचे डीएसपी और नगर थाना प्रभारी

Giridih : गिरिडीह नगर थाना में पोस्टेड 42 वर्षीय सहायक पुलिस निरीक्षक विजय तिर्की का शव शनिवार को उनके ऑफिसर कॉलोनी के ग्वाल टोला स्थित घर पर फांसी के फंदे पर लटका मिला. घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी विनोद रवानी और नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो भी मृतक सहायक पुलिस पदाधिकारी के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मृतक विजय तिर्की गुमला के सिसई के रहनेवाले थे. वह गिरिडीह नगर थाना में करीब तीन साल से पोस्टेड थे. बताया जा रहा है कि विजय तिर्की ने आत्महत्या की है.

इसे भी पढ़ें- दो दिन से दो बच्चों समेत लापता थी महिला, दो अलग-अलग कुओं से मिले तीनों के शव

सिसई के रहनेवाले थे विजय तिर्की

घटना की जानकारी विजय तिर्की के परिजनों को दे गयी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि ऑफिसर कॉलोनी के ग्वाल टोला के जिस मकान पर विजय तिर्की रहते थे, उस जमीन को उन्होंने हाल ही में खरीदा था. जानकारी के अनुसार मृतक विजय तिर्की शुक्रवार को ड्यूटी कर रात में लौटे थे. शानिवार की सुबह जब उन्हें नगर थाना से कॉल किया गया, तो कॉल रिसीव नहीं हुआ. इसके बाद नगर थाना के सिपाही भी किसी से मिलने पहुंचे. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने सिपाही और नगर थाना को जानकारी दी कि विजय तिर्की ने अभी तक घर का दरवाजा नहीं खोला है.

गिरिडीह नगर थाना में पोस्टेड दारोगा की फांसी पर लटकी मिली लाश, सुसाइड का शक

इसे भी पढ़ें- जीएसटी क्षतिपूर्ति के लिए करोड़ों का कर्ज लेने के केंद्र के सुझाव को हेमंत ने किया खारिज

मोबाइल, सर्विस पिस्तौल और मैगजीन भेजे जा रहे फोरेंसिक जांच के लिए

इसके बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दरवाजा को तोड़ा गया. दरवाजा टूटने के बाद देखा गया कि विजय तिर्की का शव रस्सी से बने फांसी के फंदे से लटका हुआ है. हालांकि, विजय तिर्की का मोबाइल, सर्विस पिस्तौल और उसका मैगजीन अलग रखे हुए हैं. थाना प्रभारी के अनुसार, सभी सामान को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है.

गिरिडीह नगर थाना में पोस्टेड दारोगा की फांसी पर लटकी मिली लाश, सुसाइड का शक

adv

इसे भी पढ़ें- ढिबरा लदे ट्रक को जबरन छुड़ाने के मामले में हुई प्राथमिकी

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: