न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फरवरी 2019 तक तैयार करें साहेबगंज बंदरगाह : रघुवर दास

मुख्यमंत्री ने साहेबगंज में बन रहे मल्टी टर्मिनल स्टेशन का लिया जायजा, मोटर वोट से किया निरक्षण

eidbanner
211

Shaibganj : साहेबगंज मुख्यमंत्री ने सोमवार को साहेबगंज प्रवास के दौरान गंगा नदी पर बन रहे  बंदरगाह निर्माण कार्य का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों और जिला प्रसाशन से बंदरगाह, पुल, 4 लेन सड़क, शिप रिपेयर सेंटर, रिटेनिंग सेंटर समेत निर्मित होने वाले अन्य आधारभूत संरचनाओं की पूर्ण जानकारी प्राप्त की.

गुणवत्ता को ध्यान में रखकर पूरा करें काम

Related Posts

 अटल वेंडर मार्केट: निगम का आदेश, 15 दिनों के अंदर शिफ्ट नहीं करने पर आवंटन होगा रद्द

फुटपाथ दुकानदारों से कहा गया है कि वे मार्केट परिसर में बनी दुकानों में शिफ्ट करें, इसके लिए जरूरी है कि वे निगम के साथ यथाशीघ्र एकरारनामा करें

मुख्यमंत्री को भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों व निर्माण कर रही कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि बंदरगाह निर्माण का कार्य 80 प्रतिशत पूरा हो चुका है. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि गुणवत्ता को ध्यान में रखकर फरवरी तक निर्माण कार्य संपन्न करने का लक्ष्य लेकर चलें. मुख्यमंत्री को अधिकारियों ने बताया कि 4 लेन सड़क निर्माण कार्य हो रहा है, रेलवे से भी एनओसी हेतु मांग की गयी है, जल्द स्वीकृति प्राप्त होगी. मौके पर राजमहल विधायक अनंत ओझा, उपायुक्त संदीप सिंह, भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी व अन्य अधिकारी मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: