Crime NewsJharkhandRamgarhRanchi

पूजा भारती हत्याकांड का खुलासा दो दिनों के अंदर : डीजीपी

Ranchi: झारखंड के डीजीपी एमवी राव ने आज रामगढ़ में कहा कि पतरातू डैम से मेडिकल की छात्रा के शव की बरामदगी के मामले का अनुसंधान एसआइटी कर रही है और मामले का जल्द खुलासा होगा.

उन्होंने कहा कि जांच अंतिम चरण में है और दो दिनों के अंदर मामले का खुलासा होगा. उसके बाद सभी सूचनाएं मीडिया से साझा की जायेगा. जांच प्रभावित न हो इसलिए अभी सेक्रेसी जरूरी है.

डीजीपी राव आज रामगढ़ पहुंचे थे, जहां विशेष तौर पर पूजा भारती के शव मिलने पर चर्चा की.

इसे भी पढ़ें : रांची : डॉक्टर ने कोरोना का टीका लगवाया तो बढ़ गया बीपी

बैठक में आइजी साकेत कुमार सिंह, डीआइजी अमोल होमकर वेणुकान्त, हजारीबाग एसपी एस कार्तिक, रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार, एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो, पतरातू एसडीपीओ अनुज उरांव, रामगढ़ मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

रामगढ़ के पतरातू डैम में 12 जनवरी को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा भारती का शव हाथ-पैर बंधी हुई अवस्था में मिला था.

पूजा गोड्डा की रहनेवाली थी जो हजारीबाग में रहकर पढ़ाई कर रही थी. घटनास्थल से पुलिस ने प्लास्टिक की रस्सी, बेल्ट, खाने का सामान, पानी की बोतल आदि बरामद की थी.

हजारीबाग के डीआइजी ने जांच के लिए एसआइटी गठित की थी. एसआइटी ने कई बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. पूजा भारती के मामले में हजारीबाग, रामगढ़, रांची और गोड्डा पुलिस तफ्तीश में लगी हुई है.

इसे भी पढ़ें : दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत, देश के लिए ऐतिहासिक क्षण: धर्मेंद्र प्रधान

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: