Education & Career

पॉलिटेक्निक प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा रविवार को

Ranchi : पॉलिटेक्निक प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा 26 सितंबर को आयोजित की जायेगी. यह परीक्षा झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद द्वारा आयोजित की जा रही है. परीक्षा एक पाली 10 बजे से 12.30 बजे तक होगी. परीक्षा के लिए आठ केंद्र बनाये गये हैं.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : kingfisher बीयर बनानेवाली UB और कार्ल्सबर्ग सहित कई कंपनियों पर ₹900 करोड़ जुर्माना, जानें वजह

परीक्षा को लेकर निषेधाज्ञा लागू

इन परीक्षा केंद्रों पर कदाचार मुक्त वातावरण में परीक्षा के आयोजन को लेकर उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी रांची एवं वरीय पुलिस अधीक्षक रांची द्वारा पुलिस बल एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है.

advt

परीक्षा केंद्र पर भीड़ लगा कर विधि व्यवस्था भंग करने की आशंका को देखते हुए अनुमंडल दंडाधिकारी, सदर, रांची द्वारा परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर की परिधि में निषेधाज्ञा जारी की गयी है.

इसे भी पढ़ें :डोर-टू-डोर कैंपेन में 3 दिन में टीबी के 200 से अधिक सस्पेक्टेड मिले, विभाग की लापरवाही पड़ रही भारी

  • सरकारी कार्य में लगे पदाधिकारियों/कर्मचारियों, सरकारी कार्यक्रम एवं शवयात्रा को छोड़कर 5 या 5 से अधिक व्यक्तियों का एक जगह जमा होना.
  • किसी प्रकार का ध्वनि विस्तारक यंत्र का व्यवहार करना.
  • सरकारी कार्य में लगे पदाधिकारियों/कर्मचारियों को छोड़कर किसी प्रकार का अस्त्र-शस्त्र जैसे बंदूक, राइफल रिवॉल्वर, बम, बारूद आदि लेकर चलना.
  • सरकारी कार्य में लगे पदाधिकारियों/कर्मचारियों को छोड़कर किसी प्रकार का हरवे-हथियार जैसे लाठी-डंडा, तीर-धनुष, गड़ासा भाला आदि लेकर चलना.
  • किसी प्रकार की बैठक या आम सभा का आयोजन करना.
  • परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर की परिधि में यह निषेधाज्ञा दिनांक 26 सितंबर 2021 को प्रातः7 बजे से अपराह्न 3.30 बजे तक प्रभावी रहेगी.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP सांसद को लात-घूसों से पीटा, कपड़े भी फाड़े, देखें VIDEO

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: