न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#PoliticalGossip: लीजिए अब ई कौन कह रहा है कि कांग्रेस को जेएमएम ने थमा दी है 17 सीटों की लिस्ट!

1,530

Akshay Kumar Jha

Ranchi : चुनाव से पहले बतियाने के लिए कोइयो कुछो बतिया लेता है. लेकिन अब ई कौन कह रहा है कि कांग्रेस ने जेएमएम को 17 सीट का लिस्ट थमा दिया है. और साथ में ई भी कहा है कि एतने सीट आपको दे सकते हैं.

कांग्रेस कुछो बोलता उससे पहले जेएमएम ने कह दिया कि अपना टाइमवा भूल गये. कैसे लोकसभा में 14 में से आधा मने 7 सीट आपको दे दिये थे.

गठबंधन बनाना है तो बनाइये, नहीं तो रहे दीजिए. ई भी याद दिला दिया कि ऊ समय तो कह रहे थे कि विधानसभा चुनाव में हम बड़का भैया रहेंगे.

hotlips top

अब काहे उल्टा-पुल्टा बतिया रहे हैं. जेएमएम बार-बार कांग्रेस को कह रहा है कि 81 में से 40 पर तो हम ही लड़ेंगे. लेकिन कांग्रेस पुरानी पार्टी है भाई.

कैसे एतना बेज्जती बर्दाश्त कर ले. कम से कम 30 सीट तो बनबे करता है. और जेएमएम ई का फालतू बतिया रहा है लोकसभा-लोकसभा. भला राजनीतियो में कोई सच बोलता है.

30 may to 1 june

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection2019: कौन होगा हटिया और रांची से बीजेपी का उम्मीदवार, हो रही लॉबिंग, रोज ही कट और जुड़ रहे नाम

महागठबंधन बनेगा के नहीं हो

ईहो ए गो बड़का खबर है. कांग्रेस और जेएमएम जैसा कर रहे हैं. उससे तो लगता नहीं है कि इनका जेवीएम को एको गो सीट इनको देवे के मन है.

वैसे जेवीएम भी अपने फुल पावर में है. पार्टी सुप्रीमो ने साफ कर दिया है कि ऊ किसी से कम है का. अपने दमे पर चुनाव लड़ लेंगे. वैसे कहना भी सहिए है.

भले भाग जाये, लेकिन चुनउवा तो उम्मीदवार जीतिए लेता है. दूसरा तरफ राजद और वाम दल वाला सब भी खिसियाएल बैठल है.

राजद 10 तो वाम दल भी पहले से ज्यादा सीट का डिमांड कर रहा है. ऐसे में लग रहा है कि महागठबंधन बनबे नहीं करेगा. माने-मनव्व्ल में चुनउवा आ जायेगा.

देर से गठबंधन होगा तो उम्मीदवारो को मौके नहीं मिलेगा. यही हाल रहा तो अबकी भी ऊहे होगा जो लोकसभा चुनउवा में हुआ था. बाकी भगवान मालिक.

इसे भी पढ़ें – सीएम के कार्यक्रम में स्कूली बच्चों को भाजपा की टोपी और अंगवस्त्र पहनाने के खिलाफ अज्ञात पर केस दर्ज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like