JharkhandRanchi

चुनाव को लेकर रजनीतिक दल के छात्र विंग हुए सक्रिय, झारखंड विकास छात्र मोर्चा ने बनायी रणनीति

Ranchi: चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दल के छात्र विंग भी सक्रिय नजर आने लगे हैं. झारखंड विकास छात्र मोर्चा ने पार्टी के केन्द्रीय कार्यलाय में छात्र मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार के अध्यक्षता में बैठक कर संगठनिक ढांचे को मजबूत करने पर जोर दिया. इस बैठक में सभी पदाधिकारियों ने रांची जिले के अंतर्गत सभी कॉलेजों में छात्र मोर्चा का पुनर्गठन करने का निर्णय लिया. साथ ही पदाधिकारियों को इसकी जिम्मेवारी सौप दी गयी. छात्र मोर्चा के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अजीत कुमार उपाध्याय ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कॉलेजों में छात्रों की समस्याओं का समाधान हो, इसके लिए मोर्चा कार्य करता आया है. और आगे भी करेगा. छात्र संघ चुनाव में जीत कर आये एक भी सदस्य सक्रिय नहीं है. ऐसे में विश्वविद्यलाय एवं महाविद्यालय में छात्रों की समस्या का निदन नही हो पा रहा है. छात्र मोर्चा के विश्वविद्यालय महासचिव दीपक कुमार को छात्रों को उनके हक के प्रति जागरूक करेने का दयित्व दिया गया. बैठक में विजय कुमार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय का दायित्व सौपा गया.

लोकसभा सम्मेलन को सफल बनाने पर की चर्चा

बैठक के बाद पार्टी द्वारा आगामी रांची लोकसभा सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ को केंद्रीय अध्यक्ष जीतेन्द्र कुमार द्वारा दिशा निर्देश दिया गया और इसमें छात्र विंग को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने को कहा गया.

बैठक में ये लोग थे शामिल

Sanjeevani

इस बैठक में मुख्य रूप से विश्वविद्यालय अध्यक्ष अजीत कुमार उपाध्याय, उपाध्यक्ष रवि सागर, विजय मुंडा, महासचिव दीपक कुमार, सचिव रवि पाण्डेय, अरविन्द कुमार, आकाश कुमार, मीडिया प्रभारी बादल नायक, अमित कुमार, रूपचंद्र कुमार, जिला महासचिव सागर सिंह एवं दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंः साजन हत्याकांड : मोबाइल में पिक्चर देखने के दौरान कहासुनी में हुई थी साजन की हत्या

Related Articles

Back to top button