BiharLead News

बिहार में सियासी संकट: भाजपा के कई नेता दिल्ली रवाना, वहीं चिराग ने नीतीश पर साधा निशाना

Patna: बिहार में अचानक हुए सियासी हलचल में अब खबर सामने आ रही है कि भाजपा के कई दिग्गज नेता दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. दिल्ली जाने वालों में वरिष्ठ नेता व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन,मंत्री नितिन नवीन, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद,सतीश चंद्र दुबे आदि शामिल हैं. बताया जा रहा है कि यह सभी नेता सोमवार सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुए. भाजपा नेताओं के दिल्ली जाने से राज्य में बदलते राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर कयासबाजियों का दौर तेज हो गया है. वहीं, जदयू ने अपने सभी सांसदों को दिल्ली से पटना पहुंचने का निर्देश दिया है.

इसे भी पढ़ें:उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू को राज्य सभा ने दी विदाई,पीएम मोदी ने कहा- “ भावुक पल “

चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना

बिहार में जारी सियासी सुगबुगाहट के बीच लोजपा (रामविलास) के सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. चिराग पासवान ने पटना में कहा कि मुख्यमंत्री जी हिम्मत है, तो अकेले चुनाव लड़ें, दहाई अंक भी नहीं मिल पायेगा.अगर विकास का नीतीश मॉडल सही है तो अकेले लड़ें.बिना गठबंधन के लड़ें.चिराग पासवान ने कहा कि आरसीपी जी खुद सक्षम हैं,वो बोलने लगेंगे तो मुख्यमंत्री को सोचना पड़ेगा.

Sanjeevani

चिराग ने बिहार में मध्यावधि चुनाव होने की संभावना जताते हुए कहा कि कोई भी गठबन्धन की सरकार 5 साल नहीं चल सकती है. परिस्थितियां कैसी होगी यह पता नही,लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पलटी जरूर मारेंगे.बिहार और जनता से जुड़े मुद्दों की चिंता नीतीश कुमार को नहीं है.

इसे भी पढ़ें:जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के घर पर बंगाल पुलिस की छापेमारी

Related Articles

Back to top button