Crime NewsJharkhandLead NewsRamgarh

रजरप्पा : ‘पुलिसवाले दरवाजा तोड़कर घर में घुसे और दादी को इतना पीटा कि मर गयी’

Ramgarh : रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के केतारी गांव में रावण दहन के दौरान पुलिस और ग्रामीण में हुई हिंसक झड़प के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस की पिटाई से एक 70 साल की महिला की मौत की बात कही जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार की देर रात 12:00 बजे के लगभग गांव के एक वृद्ध परिवार के घर में पुलिस ने तोड़फोड़ करते हुए मारपीट की है जिससे एक 70 वर्षीय महिला की मौत हो गई है.

advt

गांव के लोगों ने कहा कि चानू महतो, उनकी 70 वर्षीय पत्नी उमानो देवी एवं पोती प्रभा कुमारी घर में सोए हुए थे. देर रात 12:00 बजे के लगभग घर के दरवाजे जोर-जोर से पीटने की आवाज आने लगी. साथ ही गाली गलौज की आवाज भी आने लगी. पूछने पर अपने को पुलिसकर्मी बताया. इसके बाद घर का दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिसकर्मियों ने मुख्य दरवाजा को तोड़ दिया.

आरोप है कि दरवाजा तोड़ने के उपरांत पुलिस कर्मियों ने घर में घुसकर उमानौ देवी और प्रभा कुमारी की जोरदार पिटाई की. प्रभा कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जब हमने दादी को मारने से मना किया तो पुलिसकर्मियों ने मुझे भी बेहिसाब पीटा. पुलिसकर्मियों ने घर के सभी सामानों को तितर-बितर कर कर फेंक दिया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने काफी गंदी गंदी गालियां भी दी. मेरी दादी पुलिस की मार को सहन नहीं कर पाई और मर गई.

सुबह यह खबर आग की तरह पूरे जिला में फैल गई. घटना के बाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.वही गांव में राजनीतिज्ञों का आवागमन भी शुरू हो गया. रामगढ़ के विधायक ममता देवी , भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यदुनाथ पांडे, गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी मृतक के आवास पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें – आग लगा कर आत्महत्या का प्रयास करनेवाले युवक की इलाज के दौरान मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: