Crime NewsJharkhandNEWSSimdega

आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर टांगी से हमला, एक कांस्टेबल घायल

Simdega: डुमरिया मारिकल गांव में अपनी पत्नी को टांगी से मारकर घायल करने के आरोपी मणिलाल सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर आरोपी ने टांगी से हमला कर दिया. इस हमले से जाहिद अंसारी नामक पुलिस जवान घायल हो गया. पुलिस कप्तान डॉ शम्स तबरेज ने बताया कि घटना की सूचना पर बानो थाना प्रभारी प्रभात कुमार दल बल के साथ मणीलाल को गिरफ्तार करने पंहुचे तो आरोपी मणिलाल ने खुद को घर में बंद कर लिया. तभी पुलिस जब दरवाजा तोड़ अंदर घुसी तो मणिलाल ने टांगी से पुलिस पर वार कर दिया. इस हमले में पुलिस कांस्टेबल जाहिद अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गया.

टांगी कांस्टेबल की पीठ में घुस गयीः

आरोपी द्वारा चलाए गई टांगी कांस्टेबल की पीठ में घुस गयी. पुलिस ने आनन-फानन में मणिलाल को गिरफ्तार करते हुए घायल कांस्टेबल और आरोपी की घायल पत्नी को इलाज के लिए बानो अस्पताल पंहुचाया. जहां दोनों का इलाज हुआ. अभी दोनो खतरे के बाहर हैं.

advt

पत्नी सो रही थी उसी वक्त मणिलाल ने टांगी से वार कर दियाः

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बानो थाना क्षेत्र के मारिकल में मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को टांगी से मारकर घायल कर दिया था. बताया गया कि मारिकल निवासी फगनी देवी मंगलवार की सुबह चार बजे आसपास घर में सोई हुई थी. इसी क्रम में उनके पति मणिलाल सिंह ने टांगी से शरीर के विभिन्न हिस्सों में वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. बाद में स्‍थानीय ग्रामीणों एवं परिजनों ने 108 एंबुलेंस के माध्‍यम से बानो सीएचसी में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu: कस्तूरी भाई चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में लगी आग, बाल-बाल बचे 35 नवजात

adv

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: