BiharCrime News

मोतिहारी में एरिया डोमिनेशन में निकले पुलिस दल पर हमला, दो घायल

Motihari : जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव में पुलिस द्वारा एरिया डोमिनेशन करने गए पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया.  इस हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  दोनों को इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया. पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें : लौह अयस्क के खनन पट्टों को सरकारी उपक्रमों के लिए आरक्षित रखने का निर्णय स्थगित

advt

जानकारी के अनुसार अरेराज एसडीओ संजीव कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर अनुमंडल के सभी पदाधिकारी व थाना पुलिस विधिव्यवस्था व शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर एरिया डोमिनेशन में गयी थी. हरसिद्धि क्षेत्र से एरिया डोमिनेशन के बाद जैसे ही टीम पहाडपुर में पहुंची. रात्रि के समय एक प्रत्याशी का प्रचार किया जा रहा था. जिसको लेकर माना करने पर व एक व्यक्ति को हिरासत में लेने का प्रयास किया गया. तब तक उपस्थित लोग उग्र होकर एरिया डोमिनेशन टीम पर हमला कर दिया.हमला में वरीय पदाधिकारी के दो अंगरक्षक जख्मी हो गए.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के अनुसूचित क्षेत्रों के प्रशासन की रिपोर्ट देने को गंभीरता से नहीं ले रहे अफसर, राष्ट्रपति को सौंपा जाना है प्रतिवेदन

खबर के मुताबिक गांव में हनुमान आराधना का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमे किसी प्रत्याशी के समर्थक द्वारा गायक को पैसा देकर अपने पक्ष में माइकिंग कराया जा रहा था. उसी समय एरिया डोमिनेशन में निकली पदाधिकारी की टीम पहुंच गयी. पुलिस की टीम ने ऐसा करने से मना किया और उसे हिरासत में लेने की कोशिश की. तभी वहां मौजूद ग्रामीण उग्र हो गए और हंगामा करने लगे. जमकर कुर्सी टेबल व लाठी डंडे चले, जिसमे दो पुलिस कर्मी जख्मी हो गए.पहाडपुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि दो ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.वहीं जख्मी पुलिस कर्मी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने की करवाई की जा रही है .

इसे भी पढ़ें : उदासीनता: झारखंड के 13 जिलों के डीडीसी ने एक बार भी मनरेगा योजना का नहीं किया निरीक्षण, निदेशक भी काट रहे कन्नी

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: