Crime NewsGiridih

साइबर अपराध के मामले में जेल में बंद गोविंद मंडल को पुलिस ने लिया रिमांड पर

विज्ञापन
  • दो और केस में पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस

Giridih : साइबर थाना पुलिस ने गिरिडीह सेंट्रल जेल में बंद साइबर अपराध के आरोपी गोविंद मंडल को शनिवार को रिमांड पर लिया. इसकी पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर सुरेश मंडल ने बताया कि पुलिस गोंविद मंडल से फिलहाल थाना कांड संख्या 12/20 के मामले में पूछताछ करेगी, लेकिन सोमवार को इसे दो और केस में रिमांड पर लिया जायेगा. इसमें थाना कांड संख्या 1/20 और 33/20 शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें- सील की गयी दुकान के बैक डोर से बेची जा रही थी शराब, दो गिरफ्तार, 4.5 लाख की शराब जब्त

इंस्पेक्टर सुरेश ने बताया कि तीनों मामले साइबर अपराध से ही जुड़े हैं. गोविंद मंडल के खिलाफ पहले से कुछ और केस दर्ज होने की बात सामने आ रही है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. लेकिन, थाना कांड संख्या 01/20 में गोंविद के सहयोगी रमेश मंडल ने पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद गोविंद मंडल के साइबर अपराध का कच्चा चिट्ठा खोला था. इसके बाद रमेश मंडल की निशानदेही पर गोविंद मंडल को नामजद अभियुक्त बनाया गया.

पुलिस के मुताबिक, गांडेय के रसकुट्टो गांव निवासी 38 वर्षीय गोविंद मंडल खाताधारकों के खाते से पैसे उड़ाने के बाद उसे दूसरे राज्यों में रहनेवाले अपने दोस्तों के खाते में भेज देता था. उसके बाद अपने बैंक खाते में दोस्तों से सारे ट्रांसफर कराता था. इसके लिए वह कई वॉलेट का इस्तेमाल किया करता था. गोविंद मंडल मोबाइल रिचार्ज करने के नाम पर अपने दोस्तों से अपने खाते में पैसे ट्रांसफर कराता था.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह : अगले कुछ सप्ताह में मिल सकता है वैक्सीन, जानिये पहले चरण में किस-किस को दिया जायेगा

कोर्ट में सरेंडर किया था गोविंद ने

बता दें कि गोविंद मंडल ने 28 नवंबर को ही थाना कांड संख्या 12/20 में गिरिडीह कोर्ट में सरेंडर किया था. जबकि, पुलिस उसे इसी केस में गिरफ्तार करने को लेकर प्रयासरत थी. जिस दिन गोविंद मंडल ने कोर्ट में सरेंडर किया था, उस दिन पुलिस और वकीलों के बीच विवाद भी हुआ था. इसके बाद पुलिस ने पहले कांड संख्या 12/20 में रिमांड पर लेने का निर्णय लिया. इसके बाद दो और केस में पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- आरोप : मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ धरना पर बैठे परिजनों-ग्रमीणों को पुलिस ने पीटा, जबरन उठाकर ले गयी शव

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: