न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बालू माफिया पर पुलिस का कसता शिकंजा, बालू लदे कई ट्रैक्टर जब्त

झरिया के भौरा जहाज टांड़ में जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

49

Dhanbad: कोयलांचल में कोयला और बालू के अवैध कारोबार पर लगाम के डीसी के निर्देश का असर दिखने लगा है. मंगलवार को झरिया के भौंरा थाना प्रभारी के नेतृत्व में बालू के अवैध कारोबार के खिलाफ छापेमारी की गई. इस दौरान बालू लदे कई ट्रैक्टर जब्त किये गये है.

इसे भी पढ़ेंःमहाधिवक्ता अजित कुमार ने काले सरदार के भाई की जमीन की जमाबंदी रद्द…

ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व उपायुक्त ने कड़े शब्दों में थाना के अधिकारी और सीईओ को निर्देश दिया था कि कोयले और बालू की अवैध ढुलाई पर लगाम नहीं लगाये जाने की सूरत में इसकी जवाबदेही उस क्षेत्र के सीईओ और थाना प्रभारी की होगी.

hosp1

कई टैक्ट्रर बालू जब्त

भौरा थाना के प्रभारी ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए बालू से लदे कई अवैध ट्रेक्टर को जब्त किये और उन्हें थाना लाया गया. ज्ञात हो कि जिला प्रशासन के आदेश की अवहेलना करते हुए बालू तस्करों द्वारा धड़ल्ले से तस्करी की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंःरांची के इलाहाबाद बैंक से संयुक्त निदेशक राजीव सिंह के भाई ने फरजी…

वही कार्रवाई के बाद से बालू माफिया में हड़कंप हैं. अपनी गाड़ी को छुड़ाने के लिए कई ट्रैक्टर मालिक थाने के इर्दगिर्द मंडरा रहे है. इधर थाना प्रभारी ने साफ शब्दों में कहा कि अवैध खनन और अवैध बालू की ढुलाई पर लगातार कार्रवाई की जाएगी. और पकड़े गए सभी ट्रैक्टर के खनन अधिकारी की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: