न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नरभक्षी होने की अफवाह पर भीड़ ने छह अफ्रीकी नागरिकों को घेरा, पुलिस ने बचाया

अनहोनी होने से पूर्व ही समय रहते पुलिस वहां पहुंची और इन विदेशी महिलाओं को बचाया. पुलिस घर में बंद अफ्रीकियों की सुरक्षा के लिए अपने साथ थाने लेकर आयी

29

 NewDelhi : वेस्ट दिल्ली के द्वारका इलाके में गुस्साई भीड़ ने गुरुवार शाम बच्चों को अगवा कर उन्हें खाने की अफवाह पर अफ्रीकी मूल के छह लोगों को घेर लिया. खबरों के अनुसार ऐसी घटनाएं अलग-अलग जगहों पर हुईं. हालांकि पुलिस के इन्हें बचा लिया. पुलिस के अनुसार इलाके के ककरौला में 200 लोगों की भीड़ ने गुरुवार शाम तंजानिया की दो महिलाओं को घेर लिया था.  साथ ही उनके साथ रह रहे दो अन्य अफ्रीकियों को घर में ताला लगाकर बंद कर दिया गया. लेकिन कोई अनहोनी होने से पूर्व ही समय रहते पुलिस वहां पहुंची और इन विदेशी महिलाओं को बचाया. पुलिस घर में बंद अफ्रीकियों की सुरक्षा के लििए अपने साथ थाने लेकर आयी.  जानकारी के अनुसार इनमें से एक विदेशी पुरुष के पास भारत का वीजा नहीं था, उसे डिपोर्ट किया जायेगा.   पुलिस के अनुसार इन अफ्रीकियों के नरभक्षी होने की अफवाहें गुरुवार शाम से ही फैल गयी थी. कहा जा रहा था कि अफ्रीकी महिलाएं बच्चों का अपहरण कर उनका मांस खा रही हैं.

बता दें कि हरिविहार इलाके में एक किशोर का आधा खाया शव होने की अफवाह तेजी से सोशल मीडिया पर फैली. इसके बाद भीड़ ने वहां भी दो अफ्रीकी महिलाओं तंजानिया की आसिफा और रिजीकी नामक महिला को घेर लिया. इऩ्हें पुलिस ने बचाया. नॉर्थ द्वारका पुलिस ने कहा कि हमें विदेशी महिलाओं से झगड़े होने की 5 कॉल मिली थीं.  जानकारी मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने जब पूछा कि किसका बच्चा चोरी हुआ है तो भीड़ हट गयी.  पुलिस को जांच में कुछ नहीं मिला. किसी बच्चे के गायब होने की सूचना भी नहीं थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: