BiharBokaroCrime NewsJharkhandLead NewsNEWSRanchi

गया में पुलिस ने कार से 68 लाख रुपये किए बरामद, झारखंड के दो लोग हिरासत में

Gaya : रामपुर थाना क्षेत्र में स्पेशल ड्राइव के दौरान क्यूआरटी ने एक कार से 68 लाख रुपये  बरामद किए है. साथ ही दो युवकों को हिरासत में भी लिया है. हिरासत में लिए गए दोनों युवक झारखंड के रहने वाले हैं. युवकों का कहना है कि वे सरिया के व्यवसायी हैं. 68 लाख रुपये तकादे हैं. उन्होंने पुलिस को बताया है कि गया से उन्होंने कमलेश पोद्दार से 50 लाख और जहानाबाद के अनिल स्टील से 18 लाख रुपये लेकर झारखंड लौट रहे थे.

पुलिस का कहना है कि देर रात तक दोनों युवकों द्वारा रुपये संबंधित वैध कागजात पेश नहीं किए गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि जब पुलिस ने युवकों द्वारा बताए लोगों से संपर्क कर रुपये की जानकारी जुटाने की कोशिश की तो दोनों युवक पल्ला झाड़ गए और कहा कि वे रुपये हमारे नहीं है.

हिरासत में लिए गए युवक में से एक रांची का रहनेवाला है तो दूसरा बोकारो बेरमो का रहने वाला है. पुलिस ने दोनों से कुल 68 लाख 25 हजार 900 रुपये बरामद किए हैं. एक बैग में 50 लाख पड़े थे, दूसरे बैग में 18 लाख 25 हजार 900 रुपये पड़े थे. हिरासत में लिए गए युवकों में से एक ने अपनी पहचान रवि कुमार सिंह और दूसरे ने राहुल कुमार सिंह दी है. रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि पुलिस हिरासत में लिए गए लड़कों से पूछताछ कर रही है. उन्होंने रुपये के बाबत अब तक ठोस प्रमाण नहीं दिया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें: UDAIPUR MURDER CASE : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की, तेजस्वी यादव ने भी किया मांग का समर्थन

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button